scriptलेह जा रहे SpiceJet के विमान से टकराया पक्षी, 135 यात्री थे सवार, दिल्ली हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित | Bird hit SpiceJet plane going to Leh, return to Delhi emergency at airport | Patrika News
राष्ट्रीय

लेह जा रहे SpiceJet के विमान से टकराया पक्षी, 135 यात्री थे सवार, दिल्ली हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित

Bird hits SpiceJet plane: लेह जा रहा स्पाइसजेट का एक विमान पक्षी से टकराने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया। विमान में 135 लोग सवार थे। इस दौरान हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 03:02 pm

Akash Sharma

spicejet plane delhi Airport
Spicejet Flight: लेह जा रहा स्पाइसजेट का एक विमान पक्षी से टकराने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया। इस दौरान अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, विमान ने रविवार सुबह साढ़े दस बजे IGI हवाईअड्डे से उड़ान भरी और करीब ग्यारह बजे वापस सुरक्षित रूप से उतर गया।

प्लेन में सवार थे 135 यात्री- Airline

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली से लेह के लिए उड़ाने भरने वाला स्पाइसजेट बी737 विमान पक्षी से टकराने के बाद दिल्ली लौट आया। बता दें कि पक्षी विमान के इंजन से टकराया था। विमान दिल्ली में सुरक्षित रूप से वापस उतर गया और यात्रियों को सामान्य रूप से उतार दिया गया। प्रवक्ता ने कहा, विमान की सामान्य लैंडिंग हुई। बता दें कि विमान में 135 लोग सवार थे।

Hindi News/ National News / लेह जा रहे SpiceJet के विमान से टकराया पक्षी, 135 यात्री थे सवार, दिल्ली हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो