script‘INDIA गठबंधन में 2G, 3G, 4G पार्टियां…’, अमित शाह ने बताया ये मतलब | bjp amit shah attacked on india gathbandhan said the are 2G 3G 4G | Patrika News

‘INDIA गठबंधन में 2G, 3G, 4G पार्टियां…’, अमित शाह ने बताया ये मतलब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2024 05:32:27 pm

Submitted by:

Anish Shekhar

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा और फिर से मोदी सरकार बनने का भरोसा जताया।
 

amit_shah.jpg

विपक्षी पार्टियों के परिवारवाद पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि इस देश में हमारे पास 2जी, 3जी और 4जी पार्टियां हैं। 2जी का मतलब घोटाला नहीं है। यह दो पीढ़ी की पार्टी है, तीन पीढ़ी की पार्टी है, चार पीढ़ी की पार्टी है। चार पीढ़ियों तक नेता नहीं बदलते। क्यों? क्या देश में कोई सक्षम युवा नहीं है? शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा, क्या वह आगे नहीं आ सकते?

https://twitter.com/AmitShah/status/1759170803268989034?ref_src=twsrc%5Etfw

आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों की महाभारत से तुलना करते हुए शाह ने कहा, यह चुनाव पांडवों और कौरवों के बीच महाभारत की लड़ाई की तरह है। यह मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए बनाम कांग्रेस के नेतृत्व वाली वंशवादी पार्टियों के बीच है। यह एनडीए बनाम घमांडिया गठबंधन के बीच है।


शाह ने सोनिया गांधी, शरद पवार, लालू प्रसाद, ममता बनर्जी और एम के स्टालिन जैसे विपक्षी नेताओं का जिक्र करते हुए कहा, पीएम मोदी गरीबों और देश के विकास के बारे में सोचते हैं, भारत के नेता अपने बच्चों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाने के बारे में सोचते हैं।


मोदी के खिलाफ सभी परिवार प्रिंस एकजुट हो गए हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि एक शक्तिशाली परिवार से कोई ही शीर्ष पद पर कब्जा कर सकता है, गृहमंत्री ने कहा, अगर भाजपा वंशवादी पार्टी होती तो चाय बेचने वाले का बेटा कभी इस देश का प्रधानमंत्री नहीं बन पाता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो