scriptNDA और INDIA गठबंधन की बैठक के बीच सीएम स्टालिन से मिले नायडू, रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई | Chandrababu Naidu met CM MK Stalin NDA and INDIA alliance meeting delhi Rajinikanth congratulated PM Modi | Patrika News
राष्ट्रीय

NDA और INDIA गठबंधन की बैठक के बीच सीएम स्टालिन से मिले नायडू, रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई

NDA INDIA Alliance Meeting in Delhi: एनडीए और इंडी गठबंधन के नेताओं की बैठक के बीच तमिलनाडु के सीएम स्टालिन (MK Stalin) और TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडु (Chandrababu Naidu) की मुलाकात की।

नई दिल्लीJun 06, 2024 / 08:18 am

Akash Sharma

M.K.Stalin Chandrababu Naidu
Chandrababu Naidu MK Stalin Delhi: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव का परिणाम आ चुका है और अब NDA और INDIA गठबंधन के नेता दिल्ली में है। इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की और दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक्स पर पोस्ट किया कि मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि हम तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए सहयोग करेंगे। मुझे विश्वास है कि वह केंद्र सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, दक्षिणी राज्यों की वकालत करेंगे और हमारे अधिकारों की रक्षा करेंगे।
Rjnikanth meet PM MODI

सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई


सुपर स्टार रजनीकांत ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को बधाई दी। उन्होंने एक्स पोस्ट कर आम चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए तीनों नेताओं को सराहना की।
आम चुनाव में BJP 240 सीटें पाकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो नायडू के नेतृत्व में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने आंध्र की सत्ता में वापसी की है। तमिलनाडु में द्रमुक नीत गठबंधन ने पुडुचेरी को छोड़ सभी 39 सीटों पर जीत दर्ज की है।

Hindi News/ National News / NDA और INDIA गठबंधन की बैठक के बीच सीएम स्टालिन से मिले नायडू, रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो