scriptHaryana: पूर्व गृहमंत्री की नाराजगी पर पहली बार बोले CM सैनी, वो हमारे वरिष्ठ… | CM Saini said for first time on displeasure of anil vij former Home Minister of Haryana he is our senior | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana: पूर्व गृहमंत्री की नाराजगी पर पहली बार बोले CM सैनी, वो हमारे वरिष्ठ…

Haryana Politics: सीएम नायब सिंह सैनी ने मनोहर लाल खट्टर के आवास पर गुरुवार को एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज को अपना वरिष्ठ बताया।

Mar 21, 2024 / 06:05 pm

Prashant Tiwari

 CM Saini said for first time on displeasure of anil vij former Home Minister of Haryana  he is our senior

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के पूर्व गृह एवं स्वास्थय मंत्री अनिल विज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं, उनका मार्गदर्शन पहले भी मिला है, और आगे भी मिलेगा। बता दें कि विज सैनी सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहे हैं।

करनाल सीट हमारे लिए बहुत मायने रखती है

सीएम नायब सिंह सैनी ने मनोहर लाल खट्टर के आवास पर गुरुवार को एक बैठक की जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। सीएम नायब सिंह सैनी ने विश्वास जताया है कि बीजेपी प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत का परचम लहराएगी। उन्होंने कहा, “अपने इस मकसद को प्राप्त करने के लिए हमारे सभी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। करनाल सीट हमारे लिए बहुत मायने रखती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान होंगे।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

वो हमारे वरिष्ठ

इसी दौरान उन्होंने अनिल विज पर भी बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो हमारे वरिष्ठ हैं। उनका सुझाव हमारे लिए सर्वोपरि है। अब तक हमें उनका मार्गदर्शन मिलता रहा और आगे भी मिलता रहेगा। बताया जा रहा है कि अनिल विज सैनी मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिल पाने से नाराज हैं। सीएम नायब सैनी से जब इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि विज हमारे वरिष्ठ हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि विज को विश्वास में लिए बगैर प्रदेश में सीएम पद को लेकर फेरबदल किया गया, जिसकी वजह से वह नाराज हैं।

Home / National News / Haryana: पूर्व गृहमंत्री की नाराजगी पर पहली बार बोले CM सैनी, वो हमारे वरिष्ठ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो