script 'सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए, लेकिन बादशाह के लिए महफ़िल सजी थी', कांग्रेस का पीएम मोदी पर बड़ा हमला | congress leader pawan khera questions pm narendra modi on g20 program in bjp headquarter as martyrs were in kashmir | Patrika News

'सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए, लेकिन बादशाह के लिए महफ़िल सजी थी', कांग्रेस का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2023 09:46:52 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

Congress on Narendra Modi: जी-20 का सफल आयोजन के बाद कल भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया। इसे लेकर कांग्रेस ने पीएम पर सवाल उठाया है।

pm_modi_3_jawan.jpg

Congress on Anantnag Encounter: कल कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए। शहीद होने वाले अधिकारीयों के नाम कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडर मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं भट हैं। इन जवानों की शहादत को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने X (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के तीन अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थीं, उसी समय भाजपा हेड क्वार्टर में बादशाह के लिअ जश्न की महफिल सजी थी। चाहे कुछ भी हो जाए, प्रधानमंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते।"


PM के स्वागत में बीजेपी दफ्तर में मना कार्यक्रम

दरअसल जब कश्मीर से तीन अधिकारियों के शहीद होने की खबर आ रही थी उसी समय G-20 के सफल आयोजन को लेकर बीजेपी के नेशनल हेड क्वार्टर में बुधवार शाम पीएम मोदी के स्वागत में उनपर फूल बरसाए जा रहे थे। ढोल नगरे बज रहे थे। लाइन में लग कर बीजेपी के सभी बड़े नेता उनका स्वागत कर रहे था। बीजेपी कार्यकर्त्ता मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। अब इसी जश्न को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं।

जी-20 का भव्य आयोजन हुआ था

पिछले वर्ष जब भारत को ग्रुप-20 की अध्यक्षता मिली थी किसी को उम्मीद नहीं थी की भारत इस सम्मेलन का अयोजन ठीक से कर पाएगा। लेकिन हमारे देश ने 9 और 10 सितंबर को इसका सफल आयोजन किया। इस समिट में अमरीका, फ्रांस,ब्रिटेन, कनाडा, इटली, सऊदी अरब, अर्जेंटीना,ब्राजील समेत दुनिया के तमाम शक्तिशाली देशों के राष्ट्राध्यक्ष शामिल हुए। नई दिल्ली घोषणा पत्र पर भी सभी देशों ने सहमति जताई। यह क्षण भारत के लिए ऐतिहासिक बताया जा रहा है। इस शिखर सम्मेलन की सफलता के लिए पीएम को दुनियाभर से बधाई मिल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो