scriptCrime News: बिहार में मीडियाकर्मी की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime News: बिहार में मीडियाकर्मी की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोशल मीडिया (YouTube) से जुड़े एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 12:22 pm

Akash Sharma

bihar crime

Bihar crime news

Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोशल मीडिया (यूट्यूब) से जुड़े एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मनियारी थाना क्षेत्र के मरीपुर गांव निवासी शिव शंकर झा अपनी बाइक से मंगलवार की देर रात घर जा रहे थे, तभी गांव के शिव मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों ने उनकी बाइक रोक कर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल घटना के कारणों के बारे में स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या कहते हैं अधिकारी

मनियारी थाना के सब इंस्पेक्टर जय शंकर राम ने बुधवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आनन फानन में झा को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता करने में जुटी हुई है और कहा है कि जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ National News / Crime News: बिहार में मीडियाकर्मी की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो