scriptपुलिस ने धरदबोचे ऐसे शातिर चोर, जो दुकान से पैसे नहीं चोरी करते थे ये चीजें | robbers arrested by kannauj police hindi news | Patrika News
कन्नौज

पुलिस ने धरदबोचे ऐसे शातिर चोर, जो दुकान से पैसे नहीं चोरी करते थे ये चीजें

पुलिस ने धरदबोचे ऐसे शातिर चोर, जो दुकान से पैसे नहीं चोरी करते थे ये चीजें

कन्नौजJan 17, 2018 / 05:58 pm

Ruchi Sharma

kannauj

up police

कन्नौज. शहर में इन दिनों हुई चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने धर दबोचा। सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर शहर के मेहंदी घाट पर छापेमारी की, जिसमें एक आरोपी को दबोच लिया गया जबकि दूसरा भाग निकला। आरोपी ने गैंग बनाकर मोबाइल व परचून दुकानों में चोरी की वारदातें अंजाम देने की बात कबूली हैं। यह चोर गैंग दैनिक जरूरत की चीजों की दुकानों पर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। एसपी हरीश चंदर ने पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।
कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों हुई ताबड़तोड़ चोरियों ने पुलिस महकमे में हलचल पैदा कर दी। जिसपर अपर पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी के निर्देश पर शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की वारदातें रोकने के लिए सर्विलांस टीम प्रभारी को लगाया गया था। इसी बीच सर्विलांस टीम को देर रात चोर गैंग के मानीमऊ पुलिस चौकी क्षेत्र में गंगा तट पर होने की जानकारी मिली। इस पर उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। टीम के घेराबंदी करने पर एक बाइक पर दो सवार नजर आए। रुकने का इशारा करने पर एक गंगा कटरी में भाग निकला जबकि दूसरे को दबोच लिया गया।
पूछताछ में उसने अपना नाम सदर कोतवाली अंतर्गत बक्शीपुर्वा निवासी जितेंद्र कुमार बताया। आरोपी के पास से पुलिस ने 41 नए मोबाइल फोन, 20 मोबाइल फोन चार्जर, 19 ईयर फोन लीड समेत ड्राई फूड, गुटखा, सिगरेट बरामद हुए।
उसने 30 अक्टूबर 2017 को सरायमीरा में प्रमोद बाथम की परचून दुकान से 70 हजार का सामान, 11 हजार रुपये नकदी व 11 दिसंबर, 2017 को बरुआबाग निवासी राजू पाल की दुकान से 63 मोबाइल चोरी का जुर्म कबूल किया है। बाकी के मोबाइल बक्शीपुर्वा निवासी अवध किशोर के पास होने की जानकारी दी।
एएसपी ने भाग निकले आरोपी को जल्द पकड़ने के आदेश दिए हैं। साथ में चोर गैंग का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम में शामिल सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एके सिंह, मानीमऊ चौकी इंचार्ज विमलेश कुमार, रमेश चंद्र, राहुल त्यागी, सुबोध कुमार, प्रवीन कुमार, सुधीर कुमार, मनोज कुमार को एसपी की तरफ से पांच हजार रुपये का इनाम देने की जानकारी देकर सराहना की।

Hindi News/ Kannauj / पुलिस ने धरदबोचे ऐसे शातिर चोर, जो दुकान से पैसे नहीं चोरी करते थे ये चीजें

ट्रेंडिंग वीडियो