scriptDelhi Liquor Scam: जनता पूछ रही है, शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां है : अरविंद केजरीवाल | Delhi Liquor Scam: People are asking, if there is a liquor scam then where is the money: Arvind Kejriwal https://www.patrika.com/national-news/people-are-asking-if-there-is-a-liquor-scam-then-where-is-the-money-arvind-kejriwal-18707161People are asking, if there is a liquor scam then where is the money: Arvind Kejriwal | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Liquor Scam: जनता पूछ रही है, शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां है : अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquar Scam: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से हम सत्ता में आए हैं, इन लोगों ने मुझ पर कई आरोप लगाए।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 08:00 pm

Prashant Tiwari

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से हम सत्ता में आए हैं, इन लोगों ने मुझ पर कई आरोप लगाए। इन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है, केजरीवाल ने बसों में घोटाला कर दिया, पानी में घोटाला कर दिया, बिजली में घोटाला कर दिया। न जाने कितने आरोप लगाए, लेकिन इनका एक भी आरोप हम पर चिपक नहीं रहा है।
जनता पूछ रही है, शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां है

केजरीवाल ने कहा कि जनता बेवकूफ नहीं है, जनता बहुत समझदार है। अब ये कह रहे हैं कि कोई शराब घोटाला हो गया है। देश की जनता पूछ रही है कि शराब घोटाला हुआ है तो पैसा कहां है, वो पैसा कहां गया? ये खुद ही सुप्रीम कोर्ट में जाकर कहते हैं कि पैसे की कोई रिकवरी नहीं हुई। तो, क्या ये शराब घोटाला बस हवा में हो गया है। बाकी जगह जब ये रेड मारते हैं तो कहीं नोटों की गड्डियां मिलती है, गहने मिलते हैं। लेकिन, यहां एक चवन्नी नहीं मिली। कहते हैं कि 100 करोड़, 1,000 करोड़ का घोटाला हो गया, लेकिन, यहां तो 1,000 रुपए भी नहीं मिले। सारे पैसे कहां गए? इन्होंने बिल्कुल फर्जी केस बना-बनाकर हमारे लोगों को गिरफ्तार किया। केजरीवाल ने कहा कि अपनी चुनौती के मुताबिक वह रविवार दोपहर अपने सभी नेताओं के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे, लेकिन, सरकार ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया।
अरविंद केजरीवाल ने आधे घंटे तक दिया धरना
‘आप’ मुख्यालय से पैदल मार्च करते हुए सीएम केजरीवाल भाजपा दफ्तर की ओर जा रहे थे, लेकिन, पुलिस ने सड़क को बंद कर सभी नेताओं को रोक लिया। इस पर सीएम केजरीवाल समेत सभी नेता सड़क पर धरना देने बैठ गए। करीब आधे घंटे तक इंतजार करते रहे, लेकिन, उनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस नहीं भेजी गई।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस ऑपरेशन झाडू के तहत आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी के बैंक अकाउंट्स को सीज किया जाएगा। ईडी के वकील पहले से ही कोर्ट में ये बयान दे चुके हैं कि चुनाव के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के बैंक अकाउंट सीज किए जाएंगे। यह मैं अपनी मर्जी से नहीं बोल रहा हूं।
चुनाव बाद आम आदमी पार्टी के बैंक अकाउंट सीज करेगी ED

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी कहती है कि अकाउंट तो अभी सीज करना था, लेकिन, अभी सीज करेंगे तो इन्हें जनता से सहानुभूति मिलेगी। इसलिए ये चुनाव बाद आम आदमी पार्टी के बैंक अकाउंट सीज करेंगे। आम आदमी पार्टी का दफ्तर खाली कराकर पार्टी को सड़क पर लाया जाएगा। बीजेपी ने ऑपरेशन झाडू के तहत ये तीन प्लान बनाए हैं। पहला, आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करना। दूसरा, आम आदमी पार्टी के खाते सीज करना और तीसरा, आम आदमी पार्टी के दफ्तर को खाली कराना।

Hindi News/ National News / Delhi Liquor Scam: जनता पूछ रही है, शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां है : अरविंद केजरीवाल

ट्रेंडिंग वीडियो