Delhi Weather News Updates: झमाझम बारिश के साथ दिल्ली बनी दरिया, चौंका देगा IGI एयरपोर्ट का वीडियो

Delhi Weather News Updates राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों में जल जमाव ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, कहीं लगा जाम तो कहीं चलना भी हुआ मुश्किल, IGI एयरपोर्ट पर भी भरा पानी

By: धीरज शर्मा

Published: 11 Sep 2021, 01:22 PM IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi Weather News Updates ) देर रात से हो रही बारिश ( Delhi Rains ) ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। कई इलाकों में बारिश के चलते पानी भर ( Waterlogged) ) गया है। ऐसे में ना सिर्फ यातायात प्रभावित हुआ है बल्कि चलने तक में लोगों को परेशानी हो रही है।

बारिश के चलते दिल्ली दरिया बनती दिख रही है। गाड़ियों की रफ्तार भी सुस्त पड़ी है। वहीं, दिल्ली स्थिति इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( IGI Airport ) के रनवे पर भी समंदर जैसा सैलाब दिखाई दे रहा है। दिल्ली का जखीरा अंडरपास में 10 फीट तक पानी भरने के कारण आवाजाही प्रभावित है।

यह भी पढ़ेंः Delhi Weather News Updates Today: दिल्ली में मानसून मेहरबान, 2011 के बाद हुई इतनी बारिश

IGI एयरपोर्ट पर भरा पानी
भारी बारिश से दिल्ली वासियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हर जगह जलजमाव बढ़ गया है। इस दौरान इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) के अंदर से भी भारी जलभराव की तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में हवाई जहाज के पहिए पानी में डूबे नजर आ रहे हैं।

यही नहीं एयरपोर्ट के अंदर का नजारा भी कमोबेश ऐसा ही नजर आ रहा है। चेक इन एरिया में भी खासा जलभराव दिख रहा है।

वहीं दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने परिसर में जलभराव को लेकर यात्रियों से खेद जताया है। अथॉरिटी ने कहा कि इस मामले को देखने के लिए टीम बना दी गई है, जल्द ही हम इस स्थिति से निपट लेंगे।

भारी बारिश के चलते दिल्ली के द्वारका मेट्रो स्टेशन के बाहर दीवार गिरने का मामला सामने आया है। इस दौरान किसी के भी हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः Pollution in Delhi: प्रदूषण से निपटने के लिए सरकार ने तैयार किया विंटर एक्शन प्लान, जानिए कब से हो सकता है लागू

लोगों ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज
बारिश के बाद दरिया बनी दिल्ली को लेकर लोगों ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है। Meme के जरिए लोग राजधानी में जल जमाव से बने हालातों को दिखा रहे हैं।

बता दें कि मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक दिल्ली में दिनभर बादल छाए रहेंगे, समय-समय पर बारिश भी होती रहेगी। इसके अलावा मौसम विभाग ने एनसीआर में रात के समय भी भारी बारिश की संभावना जाहिर की है।

Weather forecast
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned