scriptEarthquake in Uttarakhand: भूकंप के झटकों से हिली देवभूमि उत्तराखंड की धरती, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग | Earthquake in Pithoragarh Uttarakhand, intensity 3.1 people are scared | Patrika News
राष्ट्रीय

Earthquake in Uttarakhand: भूकंप के झटकों से हिली देवभूमि उत्तराखंड की धरती, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग

Earthquake in Pithoragarh Uttarakhand : उत्तराखंड पिथौरागढ़ में आज सुबह 6:43 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.1 मापी गई। देवभूमि में अचानक भूकंप के झटके आने से पूरे स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 10:49 am

Akash Sharma

Earthquake in Pithoragarh Uttarakhand
Earthquake in Pithoragarh Uttarakhand : उत्तराखंड पिथौरागढ़ में आज सुबह 6:43 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.1 मापी गई। देवभूमि में अचानक भूकंप के झटके आने से पूरे स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया। लोग घबराकर अपने घरों से बाहर निकल आए। हालांकि, भूकंप से किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। बीते साल से इस इलाके में कई बार भूकंप के झटके महसूस किए गए थें। ऐसे में अब लोग दहशत में हैं। इससे पहले मार्च महीने में भी यहां भूकंप के झटके आए थे।
देवभूमि उत्तराखंड में अचानक भूकंप के झटके आने से एक बार फिर धरती हिल गई। जैसे ही लोगों को महसूस हुआ कि धरती हिल रही है, इलाके में हड़कंप मच गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए घरों से बाहर निकल आए। नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी से मिली जानाकारी के मुताबिक यह भूकंप के झटके पिथौरागढ़ में 5 किमी की गहराई में आया था।

Hindi News/ National News / Earthquake in Uttarakhand: भूकंप के झटकों से हिली देवभूमि उत्तराखंड की धरती, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग

ट्रेंडिंग वीडियो