scriptतेलंगाना में विधायक के घर ED ने मारा छापा, भारत राष्ट्र समिति हुई आगबबूला | ED raids MLA's house in Telangana, Bharat Rashtra Samiti furious | Patrika News
राष्ट्रीय

तेलंगाना में विधायक के घर ED ने मारा छापा, भारत राष्ट्र समिति हुई आगबबूला

ED Action On MLA: मधुसूदन रेड्डी की कंपनी संतोष सैंड एंड ग्रेनाइट सप्लाई ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्लोजर आदेश के बावजूद सरकार द्वारा उसे आवंटित जमीन पर खनन जारी रखा था। महिपाल रेड्डी ने उनके भाई पर लगे अवैध खनन के आरोपों को गलत बताया था।

हैदराबाद तेलंगानाJun 20, 2024 / 12:32 pm

Anand Mani Tripathi

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को भारत राष्ट्र समिति (BRS) के विधायक(MLA) गुदेम महिपाल रेड्डी और उनके भाई से जुड़े परिसरों पर छापे मारा है। ईडी अधिकारियों ने तेलंगाना की पतनचेरू विधानसभा सीट से विधायक महिपाल रेड्डी और उनके भाई जी. मधुसूदन रेड्डी के घरों और दफ्तरों की तलाशी ली। छापेमारी सुबह पांच बजे सभी स्थानों पर एक साथ शुरू हुई।
पुलिस ने इस साल मार्च में मधुसूदन रेड्डी को गिरफ्तार किया था। उन पर संगारेड्डी जिले के पतनचेरू मंडल स्थित लकदरम गांव में अवैध एवं अतिरिक्त खनन के आरोप लगाये गये थे। मंडल राजस्व अधिकारी की शिकायत पर पतनचेरू थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। मधुसूदन रेड्डी की कंपनी संतोष सैंड एंड ग्रेनाइट सप्लाई ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्लोजर आदेश के बावजूद सरकार द्वारा उसे आवंटित जमीन पर खनन जारी रखा था।
महिपाल रेड्डी ने उनके भाई पर लगे अवैध खनन के आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने उसकी गिरफ्तारी को लोकसभा चुनाव से पहले “सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा डराने का प्रयास” बताया था। नवंबर 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में महिपाल रेड्डी लगातार तीसरी बार पतनचेरू से विधायक निर्वाचित हुए थे।

Hindi News/ National News / तेलंगाना में विधायक के घर ED ने मारा छापा, भारत राष्ट्र समिति हुई आगबबूला

ट्रेंडिंग वीडियो