scriptBangalore Rameshwaram Café Explosion Update: बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में विस्फोट, 10 घायल | Explosion at Bengalurus popular Rameswaram Cafe 10 Injured IED Bomb Blast | Patrika News

Bangalore Rameshwaram Café Explosion Update: बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में विस्फोट, 10 घायल

locationजयपुरPublished: Mar 01, 2024 09:22:22 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Bangalore Rameshwaram Cafe Explosion Udpate: बेंगलुरु के मशहूर रामेश्‍वरम कैफे में एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए हैं। इन सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

news_about_rameshwaram_cafe_blast_and_bengaluru.png

Bangalore Rameshwaram Cafe Explosion Udpate: बेंगलुरु के मशहूर रामेश्‍वरम कैफे में एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए हैं। विस्फोट की सूचना मिलते ही मौके पर बंगलुरु पुलिस की टीम, अग्निशमन की टीम और फारेंसिक की टीम पहुंच गई है। यह विस्फोट शहर के राजाजीनगर इलाके में दोपहर करीब 1 बजे हुआ।

इस विस्फोट में रामेश्‍वरम कैफे की रसोई को काफी नुकसान हुआ है। इसमें घायल होने वाले में 3 कैफे कर्मचारी और 1 ग्राहक शामिल है। इन सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल विस्फोट के सही कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि उन्हें सिलेंडर विस्फोट की सूचना मिली थी।

गौरतलब है कि रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु में डोसा के लिए केवल कर्नाटक ही नहीं पूरे देश में प्रसिद्ध है। इसकी शहर में कई ब्रांच हैं। कैफे की स्थापना साल 2022 में हुई थी। यहां सुबह 6ः30 बजे से दोपहर 1 बजे तक काफी भीड़ रहती है।

big_explosion_at_bengalurus_rameswaram_cafe_5_injured_bomb_squad_on_mark.png


Bangalore Rameshwaram Cafe Explosion Udpate: भाजपा सांसद ने विस्फोट को रहस्यमयी बताया


इस विस्फोट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद पीसी मोहन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कहा है कि यह एक रहस्यमयी विस्फोट है। इसे लेकर वह चिंतित हैं। मेरी संवेदनाएं प्रभावित लोगों और उनके परिवार के साथ हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो