scriptVideo: पापा कसम से ये BEER मेरी नहीं है… ठेके पर रंगे हाथ पकड़ा गया बेटा, पिता ने निकाली चप्पल और फिर दे दना दन | father caught his son red handed buying beer at theka and hilariously starts hitting him with chappal watch very intresting desi papa viral video | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: पापा कसम से ये BEER मेरी नहीं है… ठेके पर रंगे हाथ पकड़ा गया बेटा, पिता ने निकाली चप्पल और फिर दे दना दन

Desi Papa Viral Video: सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर बाप-बेटे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़के के पिता ने उसे ठेके से बीयर खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया फिर उन्होंने गुस्से में अपनी चप्पल निकाली और बेटे को लगे पीटने।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 02:56 pm

Paritosh Shahi

Desi Papa Viral Video: कोई भी युवा जब शराब के ठेके पर बीयर या शराब खरीदने जाता है तो इधर उधर देखता रहता है कि कोई जान पहचान का आदमी देख तो नहीं रहा है। हमारा समाज आज भी शराब, बीयर इन पेय पदार्थों को सरेआम पीना अच्छा नहीं मानता। सबलोग ऐसे काम बच बचाकर ही करते हैं। ऐसे में जरा कल्पना कीजिए कि आप शराब के ठेके पर खड़े होकर बीयर खरीद रहे हों और तभी आपके पिता आपको बीयर खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ लें। ऐसी स्थिति में क्या आप उनसे नजर मिला पाएंगे। यह स्थिति सोचकर ही डर लगता है। दरअसल, हरियाणा के एक लड़के के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। वह बीयर खरीदने के लिए एक शराब की दुकान पर खड़ा था, तभी उसके पापा वहां आ पहुंचे और उसे बीयर की केन खरीदते हुए देख लिया। इसके बाद जो हुआ, वह वीडियो में देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

पापा ये Beer दोस्त की है…

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हरियाणवी पिता ने अपने बेटे को ठेके पर बीयर खरीदते हुए देख लिया। इसके बाद उन्होंने अपना चप्पल निकाला और दना दन बेटे की पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पिता ठेके पर ही बेटे को चप्पल से मार रहे हैं। लड़के के हाथ में बीयर की कैन है और वह बार-बार कह रहा है कि “पापा, यह मेरी नहीं है।” लेकिन उसके पिता उसकी एक नहीं सुन रहे और लगातार उसे चप्पलों से पीटते जा रहे हैं। लड़का बार-बार कहता है, “पापा, कसम से दोस्त ने ही मंगवाई थी। मैं नहीं पीता, मुझे क्यों मार रहे हैं।” आस-पास के लोग यह सब देख रहे हैं।

रिएक्शन की आई बाढ़

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लड़के को देखो, इतने लोगों के बीच पिटने के बाद भी वह ना अपने पापा पर चिल्लाता है और ना ही किसी ह्यूमन राइट्स की बातें करता है। उसके मन में एक ही बात है – वह ये कि बाप है, मार सकता है, बात खत्म।” दूसरे ने लिखा, “अंकल बहुत सही कर रहे हैं, वह अपने बेटे को गलत रास्ते पर जाने से रोक रहे हैं। एक दिन यह लड़का खुद अपने पापा की पिटाई को बहुत मिस करेगा।” तीसरे ने लिखा, “जब बाप बेटे के लिए ऐसा हो तो सच में कई बेटे सुधर जाएंगे। सही समय पर सही निर्णय लेना चाहिए, और ऐसा ही होना चाहिए।”

Hindi News/ National News / Video: पापा कसम से ये BEER मेरी नहीं है… ठेके पर रंगे हाथ पकड़ा गया बेटा, पिता ने निकाली चप्पल और फिर दे दना दन

ट्रेंडिंग वीडियो