script‘पिता फिरोज, मां नेहरू तो बच्चे गांधी कैसे हुए’, बोले BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा | Father Firoz mother Nehru then how did children become Gandhi said BJP leader Manjinder Singh Sirsa | Patrika News
राष्ट्रीय

‘पिता फिरोज, मां नेहरू तो बच्चे गांधी कैसे हुए’, बोले BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि गांधी परिवार का नाम चोरी का है और उनकी पार्टी भी क्रांतिकारियों से चुराई हुई है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी का झंडा भी चुराया हुआ है। अब लोगों को गांधी परिवार के काले कारनामों का पता लग गया है तो उन्होंने अपने गठबंधन का नाम बदलकर इंडिया रख लिया, लेकिन जनता सब कुछ जानती है।

नई दिल्लीMay 21, 2024 / 09:05 pm

Paritosh Shahi

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है। हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ अशोक तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि गांधी परिवार का नाम चोरी का है और उनकी पार्टी भी क्रांतिकारियों से चुराई हुई है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी का झंडा भी चुराया हुआ है। अब लोगों को गांधी परिवार के काले कारनामों का पता लग गया है तो उन्होंने अपने गठबंधन का नाम बदलकर इंडिया रख लिया, लेकिन जनता सब कुछ जानती है।

बच्चों का नाम भी बाद में गांधी रख देंगे

मनजिंदर सिंह सिरसा ने आगे कहा कहा कि पहले ईस्ट इंडिया कंपनी के नाम से अंग्रेज भारत आए और देश को जमकर लूटा। उसी तरह इस परिवार ने भी गांधी के नाम से सालों तक देश को लूटा। राजीव गांधी के पिता का नाम फिरोज खान था और मां का नाम इंदिरा नेहरू तो बच्चा गांधी कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि प्रियंका की शादी रॉबर्ट वाड्रा से हुई है और देख लेना उनके बच्चों का नाम भी बाद में गांधी रख देंगे। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी का सपना है कि उनका बेटा राहुल देश का पीएम बने, लेकिन यह साकार होने वाला नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने धारा 370 हटाई, राशन की गारंटी दी, देश के गरीब परिवारों को शौचालय दिए, राम मंदिर बनवाया, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी है, जिसने 70 साल देश को लूटा। इनकी सरकार ने गरीबी हटाने का नारा दिया, लेकिन इन्होंने अपने ही परिवार की गरीबी हटाई। इन्होंने रोजगार का नारा दिया लेकिन केवल अपने ही दामाद को रोजगार दिया। देश के एयरपोर्ट का नाम गांधी परिवार के नाम पर कर दिया गया, लेकिन पीएम मोदी ने एक विशेष परिवार केंद्रित व्यवस्था को बदल डाला।

Hindi News/ National News / ‘पिता फिरोज, मां नेहरू तो बच्चे गांधी कैसे हुए’, बोले BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

ट्रेंडिंग वीडियो