scriptरईस दामाद पाने के लिए बाप ने खर्च कर दिए लाखों रूपये, लड़की की पोस्ट हुई वायरल | Father spent lakhs of rupees to get a rich son-in-law, girl's post went viral | Patrika News
राष्ट्रीय

रईस दामाद पाने के लिए बाप ने खर्च कर दिए लाखों रूपये, लड़की की पोस्ट हुई वायरल

बेटी के लिए रईस दामाद पाने की चाह में एक व्यक्ति ने 3 लाख रुपये खर्च कर दिए। इंटरनेट से मनोरंजन इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं.

नई दिल्लीMay 03, 2024 / 12:43 pm

Anish Shekhar

लोग अक्सर अपने बच्चों के लिए सही रिश्ता ढूंढने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर द्वारा साझा की गई ऐसी ही एक घटना से पता चलता है कि एक पिता अपनी प्यारी बेटियों की खुशी के लिए किस हद तक जा सकता है।
पोस्ट में दावा किया गया है कि उसकी दोस्त के पिता ने 200 करोड़ रुपये से अधिक टर्नओवर वाले अमीर परिवारों से शादी का रिश्ता प्राप्त करने के लिए “फीस के रूप में” तीन लाख रुपये खर्च कर दिए। इस पोस्ट ने नेटिज़न्स का आकर्षण खींचा है और इस बात पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है कि लोग शादियों पर कितना खर्च करने को तैयार हैं।
यूजर मिशका राणा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए दूसरों से पूछा कि क्या वे भी ऐसा ही करेंगे, “एक दोस्त के पिता ने केवल 200 करोड़ से अधिक टर्नओवर वाले परिवारों से रिश्ते लेने के लिए 3 लाख रुपये का भुगतान किया।”
तेजी से यह पोस्ट को वायरल हो गई और लगभग 2.5 लाख बार देखा गया। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “समझ में आता है। उच्च गुणवत्ता वाले लीड के लिए प्रीमियम का भुगतान करना होगा।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “यह इस बात पर निर्भर करता है कि चाचा की कुल संपत्ति कितनी है/बेटी को इसका कितना हिस्सा विरासत में मिलेगा/या बेटी इसके (सौंदर्य, बुद्धि, नौकरी, पद, पदक) के योग्य है या नहीं। संभ्रांत लोगों को संभ्रांत लोगों से शादी करनी चाहिए, इसमें कोई नुकसान नहीं है।”

Hindi News/ National News / रईस दामाद पाने के लिए बाप ने खर्च कर दिए लाखों रूपये, लड़की की पोस्ट हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो