script क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार दरिंदे पकड़े गए | Gang rape of minor girl on Christmas night, four accused arrested | Patrika News

क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार दरिंदे पकड़े गए

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2023 06:16:48 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Crime News: झारखंड में कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक नाबालिग आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Crime News

झारखंड से एक नाबालिग आदिवासी युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। लड़की क्रिसमस की रात को चर्च से अपने दोस्त के साथ हॉस्टल लौट रही थी। इस दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना सामने आने बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक महिला आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चर्च से हॉस्टल लौट रही थी युवती

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, झारखंड के खूंटी जिले में एक हॉस्टल में रहकर कक्षा 9 में पढ़ाई करती है। युवती वारदात की रात अपने दोस्त के साथ चर्च से लौट रही थी। इसी दौरान भेलकी टोंगरी नाम की जगह पर कुछ लड़के पहुंचे और युवती को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिए और बाद में पीड़िता को उसे स्थान पर छोड़कर फरार हो गए।

एक महिला समेत 4 लोगों गिरफ्तार

रात तक हॉस्टल न पहुंचने पर युवती के परिजनों को हॉस्टल प्रबंधन ने इसकी सूचना दी। परिजनों ने पहले स्वयं स्थिति जानने का प्रयास किया, लेकिन जब वे कुछ नहीं पता कर सके तो उन्होंने इसकी जानकारी तपकारा थाने में दी । इस बीच, लड़की ने अपने घर पहुंच गई। इसके बाद वो अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और वारदात में शामिल तीन युवकों, अरबाज खान, शहबाज खान, और हसनैन उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों की मदद के आरोप में तनीषा परवीन उर्फ गुड़िया भी गिरफ्तार की गई है। थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें

वाट्सएप पर सेलेक्ट होती थीं लड़कियां, UPI से ली जाती थी पेमेंट, दिल्ली में देह व्यापार का भंड़ाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो