scriptINLD Chief Shot Dead: इनेलो अध्यक्ष नफे सिंह राठी की दिनदहाड़े हत्या, गैंगस्टर लारेंस बिश्नाई गैंग ने मारी 50 गोलियां ! | Gangster Lawrence Bishnoi Gang Killed Haryana INLD Chief Nafe Singh Rathee 2 Times MLA From Bahadurgarh Shot dead In Jhajjar | Patrika News

INLD Chief Shot Dead: इनेलो अध्यक्ष नफे सिंह राठी की दिनदहाड़े हत्या, गैंगस्टर लारेंस बिश्नाई गैंग ने मारी 50 गोलियां !

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2024 08:38:59 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

INLD Chief Shot dead In Jhajjar : INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व विधायक राठी के गले और कमर में करीब एक दर्जन से अधिक गोलियां लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 
 

Gangster Lawrence Bishnoi Gang Killed Haryana INLD President Ex Mla Nafe Singh Rathi

Gangster Lawrence Bishnoi Gang INLD Chief Shot dead In Jhajjar : हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व विधायक राठी के गले और कमर में गोलियां लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में बराही फाटक के पास कार से आए हत्यारों ने तबाड़तोड़ गोलीबारी की। इसमें राठी के तीन गैनमैन को भी गोली लगी है। इसमें एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई है। इस घटना के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए हैं। हरियाणा में इस घटना को लेकर तनाव हो गया है। घायलों को ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनेलो के मीडिया सेल के इंचार्ज राकेश सिहाग और अभय चौटाला ने नफे सिंह राठी की मौत की पुष्टि की है। झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने इस मामले में तत्काल प्रभाव से क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को जांच सौंप दी है। इस गोलीबारी के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके करीबी काला जठेड़ी पर शक जताया जा रहा है। शुरूआती जांच में हत्या के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है। घटनास्थल से गोलियों के खाली खोल और दूसरे सबूत इकट्ठा कर सबूत एकत्र किया गया है।

 

gangster_lawrence_bishnoi_gang_killed_harayana_inld_president_ex_mla_nafe_singh_rathi_in_punjab_sidhu_moosewala_murder_style_.png

 

 



पंजाब में गायक सिद्धू मुसेवाला स्टाइल में प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोली मारी गई है। जिस तरह से हमलावरों ने जाल बिछाकर बराही रेलवे फाटक के पास गोलियां बरसाईं हैं। सबसे बड़ी बात यही है कि राठी जिस तरफ बैठे थे सारी गोलियां हमलावरों ने उसी तरफ से मारी है। इससे एक बात साफ है कि राठी की कई दिनों से रेकी चल रही थी। राठी कार की अगली सीट पर बैठे थे। सिद्धू मुसेवाला को इसी तरह से रेकी करके हत्या की गई थी। कार में उनकी सीट को ही सीधा निशाना बनाते हुए एक साथ सैंकड़ों गोलियां दागी गई थी। सिद्धू मुसेवाला को छह शॉर्प शूटरों ने गोली मारी थी। राठी को भी चार से पांच शॉर्प शूटरों ने गोली मारी है।

INLD Chief Shot Dead: लॉरेंस और काला जठेड़ी पर है संदेह

इनेलो अध्यक्ष नफे सिंह राठी के साथ एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई है। हमलावरों ने इतनी तेज गोलियां बरसाईं कि सुरक्षाकर्मियों को जवाबी फायरिंग का मौका तक नहीं मिला। हत्याकांड में गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर संदेह किया जा रहा है। लारेंस विश्नोई गैंग का यही स्टाइल है कि एक साथ कई शॉर्प शूटर अपने टारगेट को निशाना बनाकर तबाड़तोड़ फायरिंग करते हैं। बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी को लेकर लॉरेंस से जुड़े गैंगेस्टर काला जठेड़ी से राठी का विवाद चल रहा था। रोहतक-झज्जर में काला जठेड़ी का वर्चस्व है।

 

इनेला अध्यक्ष नफे सिंह राठी बहादुरगढ़ से 2 बार विधायक रह चुके हैं और हरियाणा की पूर्व विधायक एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष भी थे। राठी एक बार रोहतक सीट से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। कुश्ती संघ (भारतीय स्टाइल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे। नफे सिंह राठी 2 बार बहादुरगढ़ नगर परिषद के चेयरमैन भी रह चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो