script

सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने के लिए संदीप बिश्नोई की हुई हत्या! इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Published: Sep 20, 2022 08:25:25 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

क्या संदीप बिश्नोई की राजस्थान के एक कोर्ट परिसर के बाहर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी एक गैंग ने ली है और कहा है कि अब अगला नंबर र लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का है।

nagaur_gangwar_sandeep_sethi.jpg

Gangster Sandeep Bishnoi Shot Dead, Bambiha gang take responsibility

राजस्थान के नागौर में कोर्ट परिसर के बाहर गैंगवार देखने को मिल जिसमें गैंगस्टर संदीप बिश्नोई उर्फ सेठी की हत्या कर दी गई। काली स्कॉर्पियों में सवार हमलावरों ने गैंगस्टर संदीप पर गोलियां तब बरसा दीं जब वो सुनवाई के लिए नागौर कोर्ट में पुलिस के साथ था। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्या को सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन पुलिस ने इस तरह के किसी भी कनेक्शन से इनकार कर दिया था। अब एक गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है जिसका कनेक्शन सीधे मूसेवाला की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।
दरअसल, बंबिहा गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसके साथ ही कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया और गोल्डी बरार का भी यही हाल होगा।

इस पोस्ट में लिखा है, “वाहे गुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। आज जो संदीप बिश्नोई का काम हुआ है, टाइम आने पर लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का भी यही होगा। वेट एण्ड वाच..।”
bambiha_gang.jpg
इसके बाद गोल्डी बरार से जुड़े एक अकाउंट ने पोस्ट कर बंबिहा गैंग के दावों को निराधार बताया। बरार ने दावा किया कि पीड़ित और हमलावर दोनों उसी के गैंग के मुखबिर थे और ये रंजिश 10 साल पुरानी थी जो सुलझ नहीं पाई। अब सोशल मीडिया पर बदला लेने की बात लिख देने से इसे बदला नहीं कहा जा सकता।


बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिश्नोई और बंबिहा गैंग के खिलाफ UAPA के तहत मामला दर्ज किया हुआ है। संदीप बिश्नोई सेठी गैंग का हिस्सा था जिसका कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है। अब राजस्थान पुलिस ने CCTV फूटेज के आधार पर संदीप बिश्नोई के हत्यारों की पहचान कर ली है और बंबिहा गैंग के दावों की भी जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

एक बार फिर गैंगवॉर से दहला राजस्थान, जानिए कौन है गैंगस्टर संदीप बिश्नोई

ये गैंगस्टर अपना प्रभाव जमाने के लिए सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते हैं और अपने कारनामों का बखान करते हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया जरिए इसकी जिम्मेदारी ली थी और इसे अपने साथी की हत्या का बदला बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो