scriptSamvad Setu: गुलाब कोठारी का सूरत में संवाद सेतु कार्यक्रम आज से शुरू, सरकार तक पहुंचाएगा जनता की आवाज | Gulab Kothari Samvad Setu program in Surat today rajasthan patrika | Patrika News
राष्ट्रीय

Samvad Setu: गुलाब कोठारी का सूरत में संवाद सेतु कार्यक्रम आज से शुरू, सरकार तक पहुंचाएगा जनता की आवाज

Gulab Kothari: पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी सोमवार को गुजरात के सूरत में संवाद सेतु (Samvad Setu) कार्यक्रम के तहत शहर के प्रमुख मुद्दों व विकास की संभावनाओं को लेकर गणमान्य लोगों से बातचीत करेंगे।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 02:05 pm

Akash Sharma

Gulab Kothari

पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी

Gulab Kothari: पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी सोमवार को गुजरात के सूरत में संवाद सेतु (Samvad Setu) कार्यक्रम के तहत शहर के प्रमुख मुद्दों व विकास की संभावनाओं को लेकर गणमान्य लोगों से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग व समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय गणमान्य लोग शामिल होंगे। कोठारी देश के विभिन्न हिस्सों में इस तरह के संवाद कार्यक्रमों के तहत समाज के हर वर्ग के लोगों से बातचीत करते रहे हैं। यह कार्यक्रम जनता और सरकार के बीच संवाद का सेतु बनने का प्रयास है।

क्या है संवाद सेतु कार्यक्रम

पत्रिका का संवाद सेतु कार्यक्रम जनता की बात सरकार तक और सरकार की बात जनता तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम है। पत्रिका ग्रुप का मानना है कि जनता और समाचार पत्र के बीच सीधा-सीधा संवाद होना चाहिए, ताकि जनता के मुद्दे सरकार तक और सरकार की बातें जनता तक पहुंच सकें। जनता की बात सरकार तक और सरकार की बात जनता तक पहुंचाने के लिए पत्रिका ग्रुप लंबे समय से संवाद सेतु कार्यक्रम कर रहा है। संवाद सेतु कार्यक्रम को पत्रिका ग्रुप के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी संबोधित करते हैं। कार्यक्रम में शहर के प्रबुद्ध लोग एकत्र होते हैं, जिसमें जिले की कम से कम पांच प्रमुख समस्याओं पर विस्तार से चर्चा होती है। कार्यक्रम में यह सवाल जानने की कोशिश की जाती है कि इन समस्याओं के लिए जिम्मेदार कौन है और उसका निदान क्या है? इस मंथन जो निष्कर्ष निकलता है पत्रिका ग्रुप अपने संसाधनों (टीवी, डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक) से उसे उठाता है, ताकि जनता की बातें सरकार तक पहुंचे और सरकार उनका निदान कर सके। इन्हीं मुद्दों के आधार पर पत्रिका ग्रुप जिलों का विजन डॉक्यूमेंट जारी करता है।

Hindi News/ National News / Samvad Setu: गुलाब कोठारी का सूरत में संवाद सेतु कार्यक्रम आज से शुरू, सरकार तक पहुंचाएगा जनता की आवाज

ट्रेंडिंग वीडियो