scriptहंदवाड़ा की भीषण सड़क दुर्घटना 4 की मौत, लाश दफनाने के लिए भी कोई न बचा | Patrika News
राष्ट्रीय

हंदवाड़ा की भीषण सड़क दुर्घटना 4 की मौत, लाश दफनाने के लिए भी कोई न बचा

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को कहा कि दो किशोरियों सहित चारों लोग सोमवार देर रात टाटा मैजिक वाहन में राजवाड़ा में पीने का पानी लेने गए थे, तब गाड़ी सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई।

जम्मूJul 09, 2024 / 11:37 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा उप-जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये परिवार सोमवार देर रात टाटा मैजिक में बैठकर यात्रा कर रहा था कि अचानक ही संतुलन बिगड़ गया और कार रक्षा पंक्ति तोड़ते हुए करीब 200 फीट नीचे गहरी खाई में जाकर गिर गई। इसके कारण कार में सवार पूरे परिवार की मौत हो गई।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को कहा कि दो किशोरियों सहित चारों लोग सोमवार देर रात टाटा मैजिक वाहन में राजवाड़ा में पीने का पानी लेने गए थे, तब गाड़ी सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई। सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जचलदारा ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि हंदवाड़ा पिछले कुछ महीनों से भारी पेयजल संकट का सामना कर रहा है और जल शक्ति विभाग इस संबंध में कोई सकारात्मक पहल करने में विफल रहा है।

Hindi News/ National News / हंदवाड़ा की भीषण सड़क दुर्घटना 4 की मौत, लाश दफनाने के लिए भी कोई न बचा

ट्रेंडिंग वीडियो