scriptHarsh Raj Murder: हर्ष राज मर्डर का मुख्य आरोपी चंदन यादव गिरफ्तार, पटना में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी | harsh raj murder case main accused chandan yadav arrested students protest continue | Patrika News
राष्ट्रीय

Harsh Raj Murder: हर्ष राज मर्डर का मुख्य आरोपी चंदन यादव गिरफ्तार, पटना में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी

Harsh Raj Murder: हर्ष राज वैशाली जिले के लालगंज के रहने वाला है जो सोमवार को पटना के लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया था। उसके हत्यारे पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। जैसे ही हर्ष परीक्षा देकर बाहर निकला और अपनी बाइक की ओर गया, वहां खड़े हत्यारों ने उसकी लाठी-डंडों से पीटकर बेरहमी से पिटाई कर दी।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 03:52 pm

Paritosh Shahi

Harsh Raj Murder: बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज को जान से मारने वाले मुख्य आरोपी एवं साजिशकर्ता को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लाठी से पीटकर जान लेने वाले इस आरोपी का नाम चंदन यादव है, जो पटना कॉलेज में फाइनल ईयर का छात्र है और जैक्सन हॉस्टल में रहता है। इस हत्या को जिस तरह से अंजाम दिया गया उसने बिहार ही नहीं पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हत्याकांड के विरोध में बिहार के हर कोने से लोग पटना आ रहे हैं। मंगलवार को बड़ी संख्या में छात्रों ने गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक पर प्रदर्शन किया।

हर्ष को मारने वाला आरोपी यहां से हुआ गिरफ्तार

बिहार पुलिस ने इस मामले को तुरंत संज्ञान में लिया और हर्ष राज की हत्या के आरोपी चंदन यादव को पटना जिले के बिहटा में आम्हारा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। इस निर्मम घटना को अंजाम देने वाले अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार जिलों में छापेमारी की जा रही है। पुलिस से पूछताछ में चंदन ने बताया कि डांडिया नाइट के दौरान हुई मारपीट के कारण यह घटना हुई।

हर्ष के पिता पत्रकार हैं

घटना के बाद जब मीडिया हर्ष राज के पिता से मामले के बारे में जानकरी लेने पहुंची तो उन्होंने बताया, “वो एक साधारण पत्रकार हैं लेकिन मेरा बेटा छात्र संघ का चुनाव लड़ना चाह रहा था। मैंने कहा कि चुनाव में दिलचस्पी मत लो, पढ़ाई पर ध्यान दो, लेकिन वो नहीं माना।” हर्ष राज वैशाली जिले के लालगंज के रहने वाला है जो सोमवार को पटना के लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया था। उसके हत्यारे पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। जैसे ही हर्ष परीक्षा देकर बाहर निकला और अपनी बाइक की ओर गया, वहां खड़े हत्यारों ने उसकी लाठी-डंडों से पीटकर बेरहमी से पिटाई कर दी। हर्ष के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर सैकड़ों वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई। सबसे बड़ी बात यह थी कि इस घटना को होते हुए वहां सैकड़ों बाद देखते रहे और उन्होंने उसे बचाने की कोशिश भी नहीं की।

Hindi News/ National News / Harsh Raj Murder: हर्ष राज मर्डर का मुख्य आरोपी चंदन यादव गिरफ्तार, पटना में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो