scriptBuilding Collapsed: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, एकाएक गिरी 6 मंजिला इमारत, 12 से ज्यादा… | huge accident in surat gujrat 6 storey building collapsed at sachin pali village know deatils | Patrika News
राष्ट्रीय

Building Collapsed: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, एकाएक गिरी 6 मंजिला इमारत, 12 से ज्यादा…

Building Collapsed in Surat: सूरत में बड़ा हादसा हुआ है। यहां 6 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर गई है।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 05:32 pm

Paritosh Shahi

Building Collapsed in Surat: गुजरात के सूरत में लगातार बारिश के चलते एक बड़ा हादसा हो गया, जब सचिन पाली इलाके में एक 6 मंजिला इमारत ढह गई। बताया जा रहा है कि यह इमारत काफी जर्जर थी और स्लम बोर्ड की थी। इस दुर्घटना में 12 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। इस घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं और कई अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। रिपोर्ट के अनुसार, इमारत के गिरने का मुख्य कारण भारी बारिश बताया जा रहा है।

काफी जर्जर हो चुकी थी इमारत

सूरत में इमारत गिरने के बाद आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़े और घायलों की सहायता की। जानकारी के अनुसार, इमारत काफी जर्जर हो चुकी थी, लेकिन फिर भी लोग वहां रहने के लिए मजबूर थे। पुलिस और रेस्क्यू टीम मलबा हटाने के काम में जुटी हुई है, हालांकि अब तक मलबे के नीचे कोई फंसा हुआ नहीं मिला है। रेस्क्यू किए गए लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

Hindi News/ National News / Building Collapsed: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, एकाएक गिरी 6 मंजिला इमारत, 12 से ज्यादा…

ट्रेंडिंग वीडियो