script छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में फटा IED, CRPF के दो जवान घायल | IED Blast In Dantewada Chhattisgarh CRPF Man Injured Chhattisgarh Election Result | Patrika News

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में फटा IED, CRPF के दो जवान घायल

Published: Dec 02, 2023 12:39:01 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Chhattisgarh Election Result :छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की मतगणना से नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। इस विस्फोट की चपेट में आने से सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं।

IED Blast In Dantewada Chhattisgarh CRPF Man Injured Chhattisgarh Election Result

Chhattisgarh Election Result :छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की मतगणना से नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। इस विस्फोट की चपेट में आने से सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं। सीआरपीएफ से मिल रही जानकारी के अनुसार अलसुबह 195 नंबर बटालियन के दो जवान नक्सलियों का पोस्टर हटा रहे थे। इस दौरान नक्सलियों द्वारा लगाया गया आईईडी फट गया और जवान इसकी चपेट में आने से घायल हो गए। इन जवानों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

नक्सलियों के इस आईईडी हमले में एक मीडियाकर्मी भी घायल हो गया है। गनीमत यह है कि सभी जवानों और मीडियाकर्मी की हालत खतरे से बाहर है। नक्सलियों ने पहले ही प्रेसनोट जारी कर कहा था कि 54 नक्सलियों की याद में वह आठ दिसंबर तक वह पीएलजीए सप्ताह मनाएंगे।

चुनाव में भी हुआ था हमला

विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के दौरान भी धमतरी में सीआरपीएफ टीम पर नक्सली हमला हुआ था। एक के बाद एक किए गए आईईडी ब्लास्ट हमलें में बाइक पर सवार सीआरपीएफ और डीआरजी के जवान बाल बाल बच गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो