script वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में एयरफोर्स दिखाएगी अपना दमखम, गरजेंगे कई ड्रोन और लड़ाकू विमान | Ind vs aus icc world cup 2023 final match air force will perform air show | Patrika News

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में एयरफोर्स दिखाएगी अपना दमखम, गरजेंगे कई ड्रोन और लड़ाकू विमान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2023 05:20:52 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

ICC World CUP 2023 : रविवार को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के होने वाले वाले फाइनल मैच में भारतीय वायुसेना का एयरशो और म्यूजिक परफॉरमेंस का आयोजन किया गया है।

air_show_icc_world_cup_2023.jpg

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस महामुकाबले को ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने कई इंतेजाम किए हैं। इस मैच के दौरान कई सिंगर लाइव परफार्मेंस देंगे। इसके अलावा भारतीय वायु सेना भी दुनिया के साथ अपना दमखम दिखाएगी।


एयरफोर्स की ये टीम हवा में करेगी कलाबाजी

दरअसल, इंडियन एयरफोर्स की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद दर्शकों में उत्साह भरने के लिए रविवार दोपहर दो बजे एयर शो करेगी। बता दें कि सूर्यकिरण टीम एयरफोर्स की वह टीम है जो आसमान में विमानों का रोमांचक करतब दिखाती है।

इतने देर तक चलेगा एयरशो

डिफेंस मिनिस्ट्री के गुजरात रिजन के पीआरओं ने बताया कि सूर्य किरण एरोबेटिक टीम स्टेडियम के आस-पास वाले इलाके में मुकाबले की शुरुआत से पहले दस मिनट तक अपने करतब से लोगों को रोमांचित करेगी और उनमें उत्साह भरेगी।

ये गायक अपने सुरों से दर्शकों को करेंगे मंत्रमुग्ध

इसके अलावा गीत-संगीत प्रस्तुति की बात करें तो, यह आयोजन फर्स्ट इनिंग खत्म होने के बाद आयोजित किया जाएगा। इस म्यूजिक शो में देश के प्रसिद्ध सिंगर प्रीतम चक्रबर्ती, जोनिता गांधी, नक्स अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा इस मैच में पॉप सिंगर दुआ लीपा भी अपनी आवाज का जादू बिखरेती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

कल खेला जाएगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला, कब, कहां और कैसे देंखे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग



यह भी पढ़ें

इस टीम के कोच की सामने आई कुंडली, भारत के लिए बन रहे हैं अच्छे संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो