scriptJammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी, Video आया सामने | Indian Army Killed Two Terrorist In Kulgam Encounter Video | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी, Video आया सामने

JK Terrorist Killed : भारतीय सशस्त्र बलों ने कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।

Nov 16, 2023 / 07:22 pm

Anand Mani Tripathi

indian_army_kulgam_encounter_.png

JK Terrorist Killed : भारतीय सशस्त्र बलों ने कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। कुलगाम के सामनों गांव में चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस की कार्रवाई जारी है। अभी भी तीन आतंकियों सुरक्षा बलों के घेरे के अंदर होने की खबर आ रही है। ऐसा है तो इस महीने की यह सबसे बड़ी मुठभेड़ बनी है।

भारतीय सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के सामनों गांव में होने की खबर थी। इसके बाद राष्ट्रीय राइफल 34 के नेतृत्व में जब तलाशी अभियान गांव में चलाया गया तो आतंकियों ने घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। इसके भारतीय सेना ने आतंकियों को घेर लिया व गोलीबारी शुरू कर दी। कुलगाम से आ रही है खबर के मुताबिक आतंकियों मुठभेड़ अभी भी जारी है।

 

https://twitter.com/hashtag/Encounter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


बुधवार को उरी में मारे गए दो आतंकी

इससे पहले बुधवार को एलओसी पर भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। उरी में हुई इस कार्रवाई में पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे। दोनों ही आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इनके पास से बहुत भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया था।

Hindi News/ National News / Jammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी, Video आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो