script Jammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी, Video आया सामने | Indian Army Killed Two Terrorist In Kulgam Encounter Video | Patrika News

Jammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी, Video आया सामने

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2023 07:22:55 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

JK Terrorist Killed : भारतीय सशस्त्र बलों ने कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।

indian_army_kulgam_encounter_.png

JK Terrorist Killed : भारतीय सशस्त्र बलों ने कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। कुलगाम के सामनों गांव में चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस की कार्रवाई जारी है। अभी भी तीन आतंकियों सुरक्षा बलों के घेरे के अंदर होने की खबर आ रही है। ऐसा है तो इस महीने की यह सबसे बड़ी मुठभेड़ बनी है।

भारतीय सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के सामनों गांव में होने की खबर थी। इसके बाद राष्ट्रीय राइफल 34 के नेतृत्व में जब तलाशी अभियान गांव में चलाया गया तो आतंकियों ने घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। इसके भारतीय सेना ने आतंकियों को घेर लिया व गोलीबारी शुरू कर दी। कुलगाम से आ रही है खबर के मुताबिक आतंकियों मुठभेड़ अभी भी जारी है।


बुधवार को उरी में मारे गए दो आतंकी

इससे पहले बुधवार को एलओसी पर भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। उरी में हुई इस कार्रवाई में पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे। दोनों ही आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इनके पास से बहुत भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो