scriptJK Encounter Live Video : कुलगाम में भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ शुरू, भारतीय सेना का एक जवान शहीद | JK: Encounter started with heavy firing in Kulgam, Indian security forces surrounded the terrorists | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Encounter Live Video : कुलगाम में भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ शुरू, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

Encounter: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई है। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी जारी है।

जम्मूJul 06, 2024 / 05:24 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में भारतीय सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ शुरू हो गई है। दक्षिण कश्मीर के इस इलाके में भारी बारिश हो रही है। इसी बीच सुरक्षाबलों के आतंकियों के मोदरघम इलाके में छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद भारतीय सेना, राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसटीएफ टीम के साथ सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया। सर्च आपरेशन के दौरान आंतकियों ने सुरक्षाबलों को अपनी तरफ बढ़ता देख गोलियां दागी और फिर इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है।
यह मुठभेड़ ऐसे समय में हुई है जब अनंतनाग में नुनवान-पहलगाम मार्ग और गांदरबल जिले में बालटाल मार्ग पर पिछले शनिवार को शुरू हुई अमरनाथ यात्रा के कारण घाटी में कड़ी सुरक्षा है। मुठभेड़ कुलगाम के मोदरगाम गांव में उस समय शुरू हुई, जब आतंकवादियों के होने की सूचना प्राप्त होने के बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमें इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान (CASO) चला रही थीं।
एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि सीएएसओ गोलीबारी में तब्दील हो गया, क्योंकि सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम पर गोलीबारी हुई, शुरुआती गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त बलों को इलाके में भेजा गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आतंकवादी घेराबंदी तोड़ने में कामयाब न हो सकें। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि बल अपना काम कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / JK Encounter Live Video : कुलगाम में भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ शुरू, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

ट्रेंडिंग वीडियो