scriptJammu And Kashmir :कुलगाम में लश्कर चार आतंकी सहयोगी गिरफ्तार | JK Four Lashkar terrorist associates arrested in Kulgam Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu And Kashmir :कुलगाम में लश्कर चार आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

Jammu And Kashmir : जम्मू-कश्मीर के कुलगाममें आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

Feb 25, 2024 / 11:13 pm

Anand Mani Tripathi

jk_four_lashkar_terrorist_associates_arrested_in_kulgam_kashmir_.png

,,

Jammu And Kashmir : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा( Lashkar-E-Taiba) के चार आतंकी सहयोगियों (OGW) को गिरफ्तार किया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है। इसमें और भी गिरफ्तारियां और बरामदगी हो सकती है।

कुलगाम के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुलगाम पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक लश्कर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और आतंकवादियों के चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान जहूर अहमद पंडित, बसीर हुसैन पंडित, इम्तियाज गुल और गुलजार अहमद खार के रूप में हुई है। सभी वानपोरा के निवासी हैं। इनके पास से एक पिस्तौल, पिस्तौल के दो मैगजीन, 20 राउंड जिंदा कारतूस, चार यूबीजी और इंसास के 24 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Hindi News/ National News / Jammu And Kashmir :कुलगाम में लश्कर चार आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो