scriptJP Nadda lambasts Punjab govt, says,'CM refused to get on phone' | पंजाब में PM की रैली रद्द होने पर नड्डा ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा- चन्नी ने नहीं उठाया फोन | Patrika News

पंजाब में PM की रैली रद्द होने पर नड्डा ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा- चन्नी ने नहीं उठाया फोन

पीएम मोदी (PM Modi) की पंजाब (Punjab) में रैली रद्द हो गई है। इसपर जेपी नड्डा (JP Nadda) ने ट्विटर पर लिखा, "पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की।प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया।"

चंडीगढ़ पंजाब

Published: January 05, 2022 04:58:28 pm

आज प्रधानमंत्री मोदी पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे परंतु सुरक्षा में हुई चूक और भारी बरसात के कारण रैली रद्द करनी पड़ी। पीएम मोदी पंजाब की जनता को 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने वाले थे, परंतु ऐसा नहीं हो सका। पीएम मोदी की रैली इस तरह से रद्द किये जाने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को लताड़ा है। नड्डा ने ट्वीट कर बताया कैसे पंजाब के मुख्यमंत्री ने उनका फोन तक नहीं उठाया और जानबूझकर इस रैली को रद्द करने के प्रयास किये।
PM Modi in Punjab
PM Modi in Punjab
जेपी नड्डा ने ट्विटर पर लिखा, "पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की।प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया।"

जेपी नड्डा ने आगे लिखा, "पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी।"

जेपी नड्डा ने ट्विटर पर एक के बाद एक वार करते हुए लिखा, "कांग्रेस ने अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है। यह घटना माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी। यह बेहद चिंताजनक है। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री जी के रास्ते में जाने दिया गया और उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता पूरी तरह से साफ है।"
जेपी नड्डा ने लिखा, "पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया। पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति, लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कष्ट पहुंचाएगी और उन्हें व्यथित करेगी। यह दुःखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का दौरा बाधित हो गया। लेकिन, हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे।"

बता दें कि भारी बारिश और सुरक्षा में चूक के कारण पीएम मोदी को पंजाब के फिरोजपुर की रैली रद्द करनी पड़ी। इसको लेकर गृह मंत्रालय ने भी राज्य सरकार से पूरी जानकारी मांगी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.