scriptKarnataka sex scandal: सिद्धारमैया ने PM Modi को लिखा लेटर, प्रज्वल रेवन्ना केस में की ये बड़ी मांग | Karnataka sex scandal: Siddaramaiah wrote a letter to PM Modi, raised the issue of Prajwal Revanna case | Patrika News
राष्ट्रीय

Karnataka sex scandal: सिद्धारमैया ने PM Modi को लिखा लेटर, प्रज्वल रेवन्ना केस में की ये बड़ी मांग

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर यौन उत्पीड़न के आरोप में एसआईटी जांच का सामना कर रहे JD (S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के साथ-साथ उनकी भारत वापसी सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और ठोस कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 11:13 am

Akash Sharma

Siddaramaiah PM MODI Prajwal Revanna
Sex Scandal Case: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यौन उत्पीड़न के आरोप में एसआईटी जांच का सामना कर रहे JD (S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के साथ-साथ उनकी भारत वापसी सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और ठोस कार्रवाई करने का अनुरोध किया। सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि यह शर्मनाक है कि प्रज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल, 2024 को अपने जघन्य कृत्यों की खबर सामने आने के तुरंत बाद और पहली FIR दर्ज होने से कुछ घंटे पहले अपने राजनयिक पासपोर्ट (Passport) का उपयोग करके देश छोड़कर जर्मनी चले गए। 

सिद्धारमैया ने पीएम को लिखा पत्र (Siddaramaiah wrote a letter to PM Modi)

सिद्धारमैया ने पीएम को लिखे अपने पत्र में लिखा कि मैं आपको एक बार फिर प्रज्वल रेवन्ना से रिलेटेड घटनाओं की गंभीर शृंखला की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं। आरोप प्रज्वल रेवन्ना पर लगा है। इन घटनाओं ने न केवल कर्नाटक राज्य के लोगों की अंतरात्मा को झकझोर दिया है, बल्कि देशव्यापी चिंता भी पैदा कर दी है। यह शर्मनाक है कि हासन निर्वाचन क्षेत्र से संसद सदस्य प्रज्वल रेवन्ना जो पूर्व प्रधानमंत्री के पोते हैं, 27 अप्रैल 2024 को देश से भाग गए। अपने जघन्य कृत्यों की खबर सामने आने के तुरंत बाद और अपने खिलाफ पहली FIR दर्ज होने से कुछ घंटे पहले अपने राजनयिक पासपोर्ट संख्या 11135500 का उपयोग करके जर्मनी गए, उन्होंने देश से भागने और आपराधिक कार्यवाही से बचने के लिए अपने राजनयिक विशेषाधिकारों का दुरुपयोग किया है। सिद्धारमैया ने चिंता व्यक्त की कि लुक आउट सर्कुलर, ब्लू कॉर्नर नोटिस और जांच अधिकारी द्वारा दो नोटिस जारी होने के बावजूद, प्रज्वल रेवन्ना आज तक छिपने में कामयाब रहे हैं।

Hindi News/ National News / Karnataka sex scandal: सिद्धारमैया ने PM Modi को लिखा लेटर, प्रज्वल रेवन्ना केस में की ये बड़ी मांग

ट्रेंडिंग वीडियो