scriptPM मोदी से मिला कर्पूरी ठाकुर का परिवार, बेटे रामनाथ ने ‘भारत रत्न’ देने पर जताया आभार | Karpoori Thakur family met PM Modi, son Ramnath expressed gratitude for giving Bharat Ratna | Patrika News

PM मोदी से मिला कर्पूरी ठाकुर का परिवार, बेटे रामनाथ ने ‘भारत रत्न’ देने पर जताया आभार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2024 09:51:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पीएम मोदी ने भारत रत्न से सम्मानित जननायक कर्पूरी ठाकुर के परिजनों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर के परिवार वालों के साथ फोटो भी खिंचाई।

karpoori_thakur_family00.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भारत रत्न से सम्मानित जननायक कर्पूरी ठाकुर के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर के परिवार से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, भारत रत्न से सम्मानित जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के परिजनों से मिलकर बहुत खुशी हुई। कर्पूरी जी समाज के पिछड़े और वंचित वर्गों के मसीहा रहे हैं, जिनका जीवन और आदर्श देशवासियों को निरंतर प्रेरित करता रहेगा।


रामनाथ ने ‘भारत रत्न’ देने पर जताया आभार

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कर्पूरी ठाकुर के बेटे और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा, जननायक कर्पूरी ठाकुर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न देने का काम किया। मैं अपने परिवार की तरफ से उन्हें बधाई देने आया था। बहुत खुशी है और हमारे बिहार की जनता भी खुश है, उन्होंने बहुत बड़ा काम किया है।

कर्पूरी ठाकुर के परिवार के साथ खिंचाई फोटो

बता दें कि पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर के परिवार वालों के साथ फोटो भी खिंचाई। साथ ही उनके परिजनों से वार्तालाप भी की। इस दौरान बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर पर लिखी किताब भी उनके बेटे रामनाथ ठाकुर ने पीएम मोदी को भेंट की। ज्ञात हो कि 24 जनवरी को मोदी सरकार ने बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देने की घोषणा की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो