scriptKnife again in curfew-hit area of Jodhpur, curfew extended 10th may | जोधपुर के कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में फिर चाकूबाजी, पुलिस सतर्क, अब 10 मई तक कर्फ्यू | Patrika News

जोधपुर के कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में फिर चाकूबाजी, पुलिस सतर्क, अब 10 मई तक कर्फ्यू

राजस्थान के जोधपुर में रविवार शाम फिर कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में एक चाकूबाजी की खबर आई है। वारदात गंभीर नहीं बताई जा रही है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। घटना के बाद जोधपुर के कुछ तनावग्रस्त इलाकों में कर्फ्यू 10 मई की सुबह 12 बजे तक बढ़ाने की भी खबर है।

जयपुर

Published: May 09, 2022 04:08:08 am

राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिससे पहले ही कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में माहौल फिर तनावपूर्ण होने की आशंका गहरा गई (Communal Tension Again in Jodhpur) है। शहर के कर्फ्यूग्रस्त सदर बाजार थानान्तर्गत सोजतिया घांचियों का बास में एक नकाबपोश युवक द्वारा मोटरसाइकिल पर बैठे एक युवक पर चाकू से वार करने की खबर आई है। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार दानिश नामक युवक के पैर पर चाकू से वार किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मोटरसाइकिल पर बैठे दानिश के पांव में रविवार शाम चाकू (Stabbed attack on a man) या धारदार हथियार से (One man injured from stabbed attack) हमला कर दिया गया। जिससे उसके मामूली चोट आई। मोहल्लेवासियों ने बाहरी व्यक्तियों पर हमला कर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया (Jodhpur curfew live update) है। घटना की पुष्टि डीसीपी भुवन भूषण यादव ने की है और घटना पर जोधपुर पुलिस कमिशनर का भी बयान आ गया है।
jodhpur_knife.jpg
राजस्थान के जोधपुर में रविवार शाम फिर कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में एक चाकूबाजी की खबर , कर्फ्यू बढ़ाया गया
नकाबपोश युवक ने किया वार

पुलिस के अनुसार सोजतिया घांचियों का बास निवासी दानिश रविवार शाम साढ़े छह बजे मकान के बाहर मोटरसाइकिल पर बैठ मोबाइल में व्यस्त था। इतने में एक नकाबपोश युवक पैदल ही पास आया और चाकू या धारदार हथियार से पांव में घुटने के नीचे वार कर भाग गया। उसके घुटने से नीचे पीछे की तरफ चोट लगी है। जिसका प्राथमिक उपचार कराया गया है।
बाहरी लोगों पर माहौल बिगाड़ने व हमला करवाने का आरोप

इसका पता लगने पर कुछ मोहल्लेवासी भी एकत्रित हो गए और विरोध जताने लगे। जिसके बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर आए और जांच शुरू की। इस संबंध में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। दोनों से हिरासत में पूछताछ की गई है।
उधर, इलाके के लोगों और महिलाओं ने बाहरी लोगों पर माहौल बिगाड़ने व हमला करवाने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि वे सालों से साथ रह रहे हैं, लेकिन कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ। मोहल्ले में सुरक्षा इंतजाम न होने पर भी रोष जताया गया है।
कोई गंभीर वारदात नहीं: जोधपुर पुलिस कमिशनर नवज्योति गोगोई

मीडिया से बात करते हुए जोधपुर के पुलिस कमिशनर नवज्योति गोगोई ने कहा है कि हम इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। ये कोई गंभीर वारदात नहीं दिख रही है। हम जांच कर रहे हैं और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। गोगोई ने बताया कि दानिश को घुटने के नीचे चोट आई है, लेकि कुछ भी गंभीर नहीं है।
पीड़ित के भाई ने लगाया रैकी के बाद हमले का आरोप

मामले में घायल के भाई का आरोप है कि दो नकाबपोश युवकों ने पहले रैकी की थी। फिर एक नकाबपोश पैदल वापस आया और मोटरसाइकिल रोककर अपने मोबाइल में व्यस्त दानिश के पांव में धारदार हथियार से हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में हमलावर नकाबपोश स्पष्ट दिखाई दे रहा है। हमले का कारण पता नहीं लग पाया।
बकरा मंडी में कार के पीछे का शीशा मिला फूटा

उधर, बकरा मण्डी से कुम्हारिया कुआं रोड पर खड़ी एक कार का पीछे का शीशा फूटा मिला। कार कई दिन से कवर से ढंकी हुई थी। खाण्डा फलसा थाना पुलिस जांच कर रही है कि घटना आज की है अथवा कुछ दिन पहले की है। फलसा थाना पुलिस जांच कर रही है कि घटना आज की है अथवा कुछ दिन पहले की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहचुनाव में मुफ्त की योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपRaksha Bandhan 2022: भाइयों के खुशहाल जीवन और समृद्धि के लिए उनकी राशि अनुसार बांधें इस रंग की राखी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.