scriptलालू की बेटी बोली- सरकार आने पर जेल में होंगे PM मोदी, बीजेपी का पलटवार, पूछा- भ्रष्टाचारियों को कब जेल में डाल रही | Lalu yadav daughter misa bharti said PM Modi will be in jail if india alliance government comes in the power | Patrika News
राष्ट्रीय

लालू की बेटी बोली- सरकार आने पर जेल में होंगे PM मोदी, बीजेपी का पलटवार, पूछा- भ्रष्टाचारियों को कब जेल में डाल रही

Lok Sabha Elections 2024: जद प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने बुधवार को एक जनसभा के दौरान कहा था कि विपक्ष की सरकार आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जेल में होंगे।

Apr 11, 2024 / 04:21 pm

Prashant Tiwari

 Lalu's daughter said - PM Modi will be in jail if the government comes, BJP countered, asked - when are you putting the corrupt in jail

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयान को लेकर सियासी तापमान गर्मा गया है। मीसा भारती के बयान पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जवाब दिया है। भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मीसा भारती कहती हैं कि सरकार आने दो पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। लेकिन, देश की जनता ये सुनना और जानना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं।

https://twitter.com/TawdeVinod/status/1778367926099132503?ref_src=twsrc%5Etfw

 

भ्रष्टाचारियों को कब जेल में डाल रही

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा, “विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि बस्तर लोकसभा में चुनाव प्रचार करते हुए मुद्दों पर प्रधानमंत्री या एनडीए पर प्रहार ना करते हुए ‘मोदी जी मरेगा’ की बात कर रहे हैं, विपक्ष इस पर उतर आया है। देश चाहता है कि आतंकवादी मरे, देश चाहता है, इस देश पर हमला करने वाले मरे।

लालू यादव की बेटी और राजद की प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा है कि पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं। विपक्ष का प्रचार इस स्तर पर है कि कोई मरने की बात कर रहा है, कोई नेताओं को जेल भेजने की बात कर रहा है।”

misa_bharti.jpg

 

मीसा भारती ने कहा था सरकार आने पर जेल में होंगे PM मोदी

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि इंडी गठबंधन 30 लाख रोजगार दे रहा है, उसमें उनको तुष्टिकरण दिखाई दे रहा है। हम लोग किसानों की आय दोगुनी और एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं, उनको यह तुष्टिकरण लग रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा? जब वह बिहार आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दे दिया। सरकार बनी तो प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेता जेल के अंदर बंद होंगे।

Hindi News/ National News / लालू की बेटी बोली- सरकार आने पर जेल में होंगे PM मोदी, बीजेपी का पलटवार, पूछा- भ्रष्टाचारियों को कब जेल में डाल रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो