scriptLok Sabha Elections 2024: ओपिनियन पोल पर ममता बनर्जी का हमला, कहा- BJP है इसकी स्पॉन्सर | Bengal CM Mamata Banerjee On Opinion Polls and BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: ओपिनियन पोल पर ममता बनर्जी का हमला, कहा- BJP है इसकी स्पॉन्सर

Mamata Banerjee On Opinion Polls: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कराए गए सर्वे (ओपिनियन पोल) पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने को सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ओपिनियन पोल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से प्रायोजित (Sponsorship) होते हैं।

नई दिल्लीApr 21, 2024 / 09:37 am

Akash Sharma

Mamata Banerjee On Opinion Polls: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कराए गए सर्वे (ओपिनियन पोल) पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने को सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ओपिनियन पोल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से प्रायोजित (Sponsorship) होते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि इन सर्वेक्षणों पर विश्वास न करें। विधानसभा चुनाव में उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी, पर ऐसा नहीं हुआ। इस बार भी BJP पश्चिम बंगाल में सफल नहीं होगी।

I.N.D.I.A गठबंधन पर भी बोलीं सीएम ममता 

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) का इंडिया ब्लॉक के साथ कोई गठबंधन नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने इंडिया ब्लॉक के निर्माण में मुख्य भूमिका निभाई, लेकिन पश्चिम बंगाल में मैंने BJP, कांग्रेस और सीपीआई-एम (CPI M) को हाथ मिलाते देखा। आपको यहां उनमें से किसी को वोट नहीं देना चाहिए। सीएम ममता ने मुर्शिदाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में कांग्रेस और सीपीआई-एम का बीजेपी के साथ गुप्त समझौता है।

‘ईद पर जो घर आए हैं वे VOTE डालकर ही जाएं’

बंगाल सीएम बनर्जी ने कहा कि ईद (Eid) के लिए घर आए अल्पसंख्यक समुदाय के प्रवासी कामगारों से भी अपील की कि वे मतदान के बाद ही प्रदेश से बाहर जाएं। सीएम ने दावा किया कि जो प्रवासी श्रमिक रमजान में घर आए थे, उन्हें मतदान के बाद ही राज्य से बाहर जाना चाहिए। अगर आप वोट नहीं डालेंगे तो आपका नाम आधार सूची से हटा दिया जाएगा और NRC व CAA की सूची में डाल दिया जाएगा।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: ओपिनियन पोल पर ममता बनर्जी का हमला, कहा- BJP है इसकी स्पॉन्सर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो