scriptममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का दावा, हेलीकॉप्टर पर पड़ा छापा; तृणमूल हमलावर | Mamta nephew Abhishek Banerjee claims helicopter raided by ed | Patrika News
राष्ट्रीय

ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का दावा, हेलीकॉप्टर पर पड़ा छापा; तृणमूल हमलावर

West Bengal: तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी।

Apr 14, 2024 / 05:59 pm

Prashant Tiwari

 Mamta's nephew Abhishek Banerjee claims, helicopter raided; Trinamool attacker

 

तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बताया कि वह हेलीकॉप्टर से हल्दिया जाने वाले हैं। इससे एक दिन पहले आज आयकर विभाग के अधिकारियों ने बेहाला फ्लाइंग क्लब में हेलीकॉप्टर पर छापेमारी की थी।

https://twitter.com/NIA_India?ref_src=twsrc%5Etfw

 

मेरे हेलिकॉप्टर से कुछ नहीं मिला

उन्होंने लिखा, “आज मेरे हेलिकॉप्टर और सुरक्षा कर्मियों की जांच हुई और छापेमारी की गई। लेकिन, कुछ भी नहीं मिला। जमींदार अपनी पूरी ताकत लगा सकते हैं, लेकिन बंगाल प्रतिरोध करता रहेगा, डिगेगा नहीं।” वहीं, तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अभिषेक बनर्जी के ट्वीट पर लिखा, ”क्या हताश लोगों को हेलीकॉप्टर पर कुछ फल और फिश सैंडविच मिले?”

 

अपनी हार से हताश है पीएम मोदी

पार्टी के एक और नेता साकेत गोखले ने इस पर लिखा कि अपनी हताशा में पीएम मोदी और अमित शाह अब चुनाव से ठीक 5 दिन पहले एक उम्मीदवार को स्वतंत्र रूप से प्रचार करने से रोकने के लिए आयकर विभाग का बेशर्मी से इस्तेमाल कर रहे हैं। चुनाव आयोग हमेशा की तरह उस व्यक्ति की सेवा कर रहा है जिसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से चुना और नियुक्त किया, और आंखें मूंद लीं।

तृणमूल नेता शशि पांजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी डरी और घबराई हुई है। बंगाल में आज हमने क्या देखा? अभिषेक बनर्जी का हेलीकॉप्टर है उसकी जांच करने के लिए इनकम टैक्स के ऑफिसर आए। वह क्या खोजने आए, आपको किसने भेजा। यह साफ जाहिर है कि भाजपा और उनके नेताओं के ही आदेश पर ही तृणमूल कांग्रेस को गिरफ्त में लिया जा रहा है और आज की हेलीकॉप्टर की जांच यही प्रमाणित करती है।

 

भाजपा बहुत घबराई हुई है

शशि पांजा ने आगे कहा कि भाजपा बहुत घबराई हुई है, वह अब हारने वाली है। हारने पर आप मजबूर हो गए हैं कि इस तरह से तृणमूल कांग्रेस को परेशान कर रहे हैं। हम जानते हैं कि पश्चिम बंगाल में एसपी, डीएम को हटाया जा सकता है। लेकिन जब हमने एनआईए को चैलेंज किया, एनआईए के ऑफिसर, डायरेक्टर को क्यों नहीं हटाया जाता है। इस तरह का आचरण हमने एनआईए का यहां पर देखा। तब वो नहीं होता। इसी बात को लेकर हम चुनाव आयोग के पास गए और कहा कि इस तरह से निर्वाचन नहीं हो सकता है। जहां भाजपा के हर विरोधी राजनीतिक दल को परेशान किया जाता है। हम चुनाव लड़ेंगे और भाजपा हार रही है।

Hindi News/ National News / ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का दावा, हेलीकॉप्टर पर पड़ा छापा; तृणमूल हमलावर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो