scriptमेघालय चुनावः कांग्रेस पर PM मोदी का बड़ा प्रहार, कहा- ‘विकृत भाषा बोलने वाले को मिलेगा करारा जवाब’ | Meghalaya Election 2023: PM Modi Attack on Congress in Shillong Rally | Patrika News
राष्ट्रीय

मेघालय चुनावः कांग्रेस पर PM मोदी का बड़ा प्रहार, कहा- ‘विकृत भाषा बोलने वाले को मिलेगा करारा जवाब’

Meghalaya Election 2023: मेघालय विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान पूरे जोरों पर है। आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड-शो के साथ-साथ चुनावी सभा को भी संबोधित किया। मेघालय की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।
 

Feb 24, 2023 / 02:40 pm

Prabhanshu Ranjan

pm_modi_rally_hd.jpg

Meghalaya Election 2023: PM Modi Attack on Congress in Shillong Rally

pm modi Rally in Meghalaya Election 2023: त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव के बाद अब मेघालय और नागालैंड की बारी है। इन दोनों राज्यों में तीन दिन बाद यानी कि 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। ऐसे में दोनों राज्यों में इस समय प्रचार अभियान पूरे जोरों से चल रहा है। आज इन दोनों राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली की। अब से थोड़ी देर पहले पीएम मोदी ने मेघालय के शिलॉन्ग में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में उन्होंने कहा कि भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है। हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं। पीएम मोदी ने इस सभा में बिना नाम लिए कांग्रेस पर भी तीखा हमला किया।


मेघालय से कांग्रेस पर पीएम मोदी का तीखा हमला

शिलॉन्ग की चुनावी सभा से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बिना नाम लिए हमला बोला। उन्होंने कहा कि विकृत भाषा बोलने वालो को करारा जवाब मिलेगा। पीएम ने कहा कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं… वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी। लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।


आपके प्यार का कर्ज मेघालय का विकास कर चुकाऊंगाः पीएम मोदी


चुनावी सभी से पहले पीएम मोदी ने रोड शो भी किया। जिसमें पीएम मोदी का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। रोड शो के बाद चुनावी सभा में PM ने कहा- आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है… आपका यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद… मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw


मेघालय के कोने-कोने में रचनात्मकताः मोदी


मेघालय के बारे में पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के लिए जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।


Family First की बजाए People First वाली सरकार चाहिए


उन्होंने कहा कि मेघालय आज Family First की बजाए People First वाली सरकार चाहता है इसलिए आज ‘कमल का फूल’ मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का पर्याय बन गया है। पीएम ने आगे कहा कि मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई… आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया। इस राजनीति ने आपका बहुत नुकसान किया है… यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
नागालैंड के दिमापुर में पीएम मोदी ने की थी सभा

इससे पहले प्रधानमंत्री ने नगालैंड के दिमापुर में सभा की। उन्होंने यहां अपने संबोधन में नॉर्थ-ईस्ट को लेकर पहले की कांग्रेस सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला। मेघालय और नागालैंड में 60 विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को चुनाव होना है। मेघालय में चुनाव से पहले शुक्रवार का प्रचार मोदी की यह पहली और आखिरी रैली होगी। त्रिपुरा समेत पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों में नतीजे दो मार्च को आएंगे।

यह भी पढ़ें – नागालैंड में PM मोदी बोले – जनता नहीं करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था सरकार का पैसा

Home / National News / मेघालय चुनावः कांग्रेस पर PM मोदी का बड़ा प्रहार, कहा- ‘विकृत भाषा बोलने वाले को मिलेगा करारा जवाब’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो