scriptMovie Ticket: जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, भोपाल समेत देश के सभी सिनेमाघरों में आज सिर्फ 99 रुपए में देखें फिल्म | Movie Ticket: Watch the film today in all the cinemas of the country including Jaipur, Delhi, Lucknow, Bhopal for just 99 rupees | Patrika News
राष्ट्रीय

Movie Ticket: जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, भोपाल समेत देश के सभी सिनेमाघरों में आज सिर्फ 99 रुपए में देखें फिल्म

Mr & Mrs Mahi Savi Movie Ticket @ 99: 31 मई को भारत भर के सभी मल्टीप्लेक्स चेन सिनेमा लवर्स डे मनाने के लिए सिर्फ 99 रुपये में फिल्म टिकट दे रहे है।

नई दिल्लीMay 31, 2024 / 09:06 am

Anish Shekhar

Movie Ticket @99: अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो 31 मई को अपने नजदीकी मल्टीप्लेक्स में किसी भी चल रही फिल्म को मात्र 99 रुपये में देखना सुनिश्चित करें। जी हां, 31 मई को भारत भर के सभी मल्टीप्लेक्स चेन सिनेमा लवर्स डे मनाने के लिए सिर्फ 99 रुपये में फिल्म टिकट दे रहे है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) की यह पहल देश भर में 4,000 से अधिक स्क्रीन पर लागू होती है, जिसमें PVR, INOX और सिनेपोलिस जैसी प्रमुख चेन शामिल हैं। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) एक राष्ट्रव्यापी समूह है जिसकी स्थापना 2002 में प्रमुख सिनेमा ऑपरेटरों द्वारा FICCI के तहत की गई थी। वर्ष की पहली तिमाही के दौरान कई फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया है। हॉलीवुड फिल्मों की सीमित रिलीज और चल रहे लोकसभा चुनावों ने भी टिकट बिक्री को और कम कर दिया है।
99 रुपये की मूवी टिकट बुक करना आसान है। आप BookMyShow, PayTM, Amazon Pay या सिनेमा चेन की आधिकारिक वेबसाइट जैसे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। ध्यान दें कि यह ऑफ़र IMAX और रिक्लाइनर जैसे प्रीमियम फ़ॉर्मेट पर लागू नहीं है, लेकिन यह सभी फ़िल्मों और शोटाइम को कवर करता है। ध्यान रहे कि 99 रुपये की टिकट की कीमत में सुविधा शुल्क और GST शामिल नहीं है, जो आमतौर पर ऑनलाइन बुकिंग प्रक्रिया के दौरान जोड़े जाते हैं। इन अतिरिक्त शुल्कों से बचने के लिए, सीधे सिनेमा काउंटर पर अपने टिकट खरीदने पर विचार करें।
सिनेमाघरों में पहले से ही चल रही फिल्मों में भैया जी, श्रीकांत और हॉलीवुड फिल्म फ्यूरियोसा शामिल हैं, जबकि शुक्रवार को नई रिलीज में मिस्टर एंड मिसेज माही गैंग्स ऑफ गोदावरी, छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान और हाइक्यू द डंपस्टर बैटल शामिल हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर काफी उत्सुकता है। राजकुमार राव की एक और फिल्म श्रीकांत पहले से ही सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

Hindi News/ National News / Movie Ticket: जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, भोपाल समेत देश के सभी सिनेमाघरों में आज सिर्फ 99 रुपए में देखें फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो