script Bihar : छठ से पहले मां बेटी की की हत्या | Murder of mother and daughter before Chhath Puja 2023 | Patrika News

Bihar : छठ से पहले मां बेटी की की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2023 04:19:45 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Murder Chhath Puja 2023 : बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

bihar_police_action.png

Murder Chhath Puja 2023 : बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। बक्सर पुलिस ने बताया कि बालापुर गांव निवासी बबलू की पत्नी अनीता यादव और बेटी सोनी घर में शुक्रवार की रात सो रही थी। इस दौरान ही अपराधी घर में घुसे और दोनों को हत्या कर दी।

बक्सर पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह घटना की जानकारी तब मिली जब बहुत देर तक अनीता अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। परिजनों का कहना है कि देर रात कुछ लोग छत के रास्ते घर में घुस गए होंगे और वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी।

औद्योगिक थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिक टीम और श्वान दस्ते को भी बुलाया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो