scriptNDA है एकजुट, PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बनाएंगे सरकार – चिराग पासवान | NDA stands united and will form government under PM Narendra Modi leadership, says Chirag Paswan | Patrika News
राष्ट्रीय

NDA है एकजुट, PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बनाएंगे सरकार – चिराग पासवान

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आ चुके हैं और इन परिणामों में एनडीए सबसे बड़ा गठबंधन बनकर उभरा है। ऐसे में चुनावी परिणामों के बाद विजयी सांसद चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी के तीसरी बार सरकार बनाने पर एक बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 12:41 pm

Tanay Mishra

PM Narendra Modi and Chirag Paswan

PM Narendra Modi and Chirag Paswan



लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों (Lok Sabha Election Results) को ऐलान हो चुका है और चौंकाने वाले परिणामों के बावजूद बीजेपी (BJP) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है तो एनडीए (NDA) सबसे बड़ा गठबंधन। हालांकि दोनों को उम्मीद से कम सीटें मिली, लेकिन फिर भी एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल गया। इससे पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तीसरी बार सरकार तो बनाएंगे लेकिन बीजेपी की अपने सहयोगी दलों पर निर्भरता भी बढ़ेगी। इबीजेपी के सहयोगी दलों में लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) – Lok Janshakti Party (Ram Vilas) भी शामिल है, जिसे बिहार (Bihar) में 5 सीटें मिली हैं। आज शाम को दिल्ली में एनडीए की मीटिंग है जिसमें एनडीए के सभी दल शामिल होंगे और सरकार बनाने से जुड़े अहम विषयों पर चर्चा करेंगे। इस मीटिंग से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के अध्यक्ष और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पीएम मोदी के तीसरी बार सरकार बनाने पर एक बड़ा बयान दिया है।

NDA है एकजुट, PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बनाएंगे सरकार

चिराग, जिन्हें पीएम मोदी का “हनुमान” भी कहते हैं, ने मीटिंग से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा, “NDA पूरी तरह से एकजुट है। हम जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बनाएंगे।”

साथ ही चिराग ने उनकी पार्टी को बिहार में 5 सीटों पर जीत दिलाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

Hindi News/ National News / NDA है एकजुट, PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बनाएंगे सरकार – चिराग पासवान

ट्रेंडिंग वीडियो