scriptकब तक सीएम की कुर्सी का सुख लेंगे सुक्खू, जानिए क्या कहती है ऑब्जर्वर्स की रिपोर्ट | observers report How long will Sukhwinder Singh Sukhu remain CM | Patrika News
राष्ट्रीय

कब तक सीएम की कुर्सी का सुख लेंगे सुक्खू, जानिए क्या कहती है ऑब्जर्वर्स की रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश में सियासी संकट के बीच पार्टी की तरफ से पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ विधायकों और मंत्रियों में विरोध के बारे में कहा गया है।

Feb 29, 2024 / 11:04 am

Akash Sharma

Observers' report released for Himachal Pradesh CM Sukhwinder Singh Sukhu

हिमाचल प्रदेश सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के लिए जारी की ऑब्जर्वर्स की रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश में सियासी संकट के बीच पार्टी की तरफ से पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ विधायकों और मंत्रियों में जोरदार विरोध के बारे में कहा गया है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सीएम को बदलना चाहिए। इस विषय पर पार्टा का शीर्ष नेतृत्व फैसला ले। हालांकि, रिपोर्ट में सीएम सुखविंदर सिंह को लोकसभा चुनाव 2024 तक सीएम पद पर रहने का समय देने की बात कही गई है।

सीएम सुक्खू के प्रति मंत्रियों और विधायकों में क्यों है नाराजगी

पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के अनुसार सीएम सुक्खू की कुछ कार्यों को देखते हुए विधायकों और मंत्रियों में नाराजगी की बात कही गई है। इसमें मंत्रियों के काम में खुद और उनके चुनिंदा अफसरों के हस्तक्षेप और अकेले चलने की आदत से विरोध है। सीएम के पास विधायकों की सुनवाई नहीं होती।

पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट में कही ये बड़ी बात

इसके अलावा रिपोर्ट में राज्यसभा के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले 6 बागी विधायकों को लेकर भी पर्यवेक्षकों ने अपनी राय दी है। साथ ही कहा गया है कि 6 बागी विधायकों पर एक्शन लिया जाना चाहिए। बागी विधायकों BJP से मिले होने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस रिपोर्ट में सीएम सुक्खू को सीएम पद पर रहने का फैसला शीर्ष नेतृत्व पर छोड़ दिया गया है। ऑब्जर्वर ने अपनी राय बताते हुए कहा कि सुक्खू को ही सीएम बने रहना चाहिए।

Hindi News/ National News / कब तक सीएम की कुर्सी का सुख लेंगे सुक्खू, जानिए क्या कहती है ऑब्जर्वर्स की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो