scriptBihar: हिंदू नहीं हैं PM मोदी क्योंकि… लालू यादव का प्रधानमंत्री पर निजी हमला | PM Modi is not Hindu because Lalu Yadav personal attack on PM in bihar | Patrika News

Bihar: हिंदू नहीं हैं PM मोदी क्योंकि… लालू यादव का प्रधानमंत्री पर निजी हमला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2024 06:52:56 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Bihar Politics: गांधी मैदान में परिवारवाद का बचाव करते हुए लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं। पहले यह बताएं कि उनके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं है?

lpy.jpg

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से आज (रविवार) को पटना के गांधी मैदान में जनविश्वास रैली आयोजित की गई थी। इस रैली में राजद के अलावा कांग्रेस, सपा, सीपीआई समेत विपक्ष के लगभग कई बड़े नेता पहुंचे थे। गांधी मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमला कर दिया। भीड़ के सामने उन्होंने कहा कि क्या है यह मोदी? वहीं, उन्होंने नीतीश कुमार को पलटू राम कहकर संबोधित किया।

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%9C%E0%A4%A8%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%B6%E0%A5%8D%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%B8_%E0%A4%AE%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%88%E0%A4%B2%E0%A5%80?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

हिंदू नहीं हैं PM मोदी क्योंकि…

गांधी मैदान में परिवारवाद का बचाव करते हुए लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं। पहले यह बताएं कि उनके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं है? अरे मुझे तो लगचा है कि वह तो (नरेंद्र मोदी) हिंदू भी नहीं हैं। क्योंकि हिंदू परिवार में जब किसी सदस्य का निधन होता है तो बाल-दाढ़ी का मुंडन कराता है। लेकिन नरेंद्र मोदी की मां का जब देहावसान हुआ तो बाल भी नहीं मुड़वाया। बोलो क्यों नहीं बाल दाढ़ी छिलवाया।

lalu_yadav_1.jpg

 

देश भर में नफरत फैलाने है मोदी

जनविश्वास रैली को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर देश भर में नफरत फैलाने का काम करते हैं। भाजपा वाले राम रहीम के बंदों के बीच भेदभाव करते रहते हैं। वहीं, अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इतने दिनों से भगवान जी बिना प्राण प्रतिष्ठा के ही थे क्या जो मोदी ने उनमें प्राण डाल दिया?

सबका खाता खुला लेकिन 15 लाख नहीं आया

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्होंने सरकार बनने पर सबके खाते में 15 लाख आने का वादा किया था। हम भी विश्वास कर लिए कि हो सकता है आएगा। सब का खाता जन धन योजना के तहत खुला लेकिन 15 लाख नहीं आया। बाद में कह दिया कि वह तो जुमला था। नरेंद्र मोदी ने सब को ठेंगा दिखा दिया। अब हम सब विपक्षी दल मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और मोदी को विदा करेंगे। दिल्ली पर हम लोगों को कब्जा करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो