script प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत पर किया जनता को नमन और कही ये बड़ी बात... | PM Narendra Modi Thanks BJP Workers Party Wining Three States Assembly Elections | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत पर किया जनता को नमन और कही ये बड़ी बात...

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2023 05:05:32 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

PM Modi Reaction On Assembly Election : भारतीय जनता पार्टी की चार में तीन राज्यों में विजय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। इस समय भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में 115 सीट, मध्यप्रदेश में 167 सीट और छत्तीसगढ़ में 53 सीट पर आगे चल रही है।

 

 

 

pm_modi_said.png
भारतीय जनता पार्टी की चार में तीन राज्यों में विजय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। इस समय भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में 115 सीट, मध्यप्रदेश में 167 सीट और छत्तीसगढ़ में 53 सीट पर आगे चल रही है। इसके साथ ही तेलंगाना में भी 9 का आंकड़ा छू लिया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा है कि...
"जनता-जनार्दन को नमन!

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है। भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।
इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है"

ट्रेंडिंग वीडियो