scriptलेडी हेड कॉस्टेबल की हाई-फाई लाइफ, हेलिकॉप्टर और महंगी गाडि़यां देख हैरत में पुलिस, जानिए कौन है नीता चौधरी? | Police are surprised to see the high-fi life, helicopter and expensive cars of the lady head constable, know who is Neeta Chaudhary? | Patrika News
राष्ट्रीय

लेडी हेड कॉस्टेबल की हाई-फाई लाइफ, हेलिकॉप्टर और महंगी गाडि़यां देख हैरत में पुलिस, जानिए कौन है नीता चौधरी?

गुजरात पुलिस पर गोली चलाकर चर्चा में आई महिला हेड कांस्टेबल सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई है। गुजरात सीआईडी ​​हेड कांस्टेबल को जमानत मिली हुई है लेकिन सेवा से निलंबित किया गया है।

अहमदाबादJul 08, 2024 / 08:07 am

Anand Mani Tripathi

गुजरात सीआईडी ​​(अपराध) की हेड कांस्टेबल नीता चौधरी, जिन्हें सोमवार को एक अवैध शराब तस्कर के साथ उनका पीछा कर रहे पुलिस अधिकारियों को कुचलने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल जमानत मिल गई है और वह जेल से बाहर आ गई हैं। हालांकि सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया है। दूसरी ओर, जेल जाने के बाद नीता चौधरी सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं, उनके हाईफाई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनके फॉलोअरों की संख्या में दोगुना का इजाफा हुआ है। हालांकि उन वीडियो को देखकर खुद पुलिस हैरत में है कि आखिरकार एक हेड कांस्टेबल क्या ऐसी लाइफस्टाइल में भी हो सकती है।
Nita Gujrat
दरअसल, सीआईडी की हेड कांस्टेबल 34 वर्षीय नीता चौधरी को 30 साल के शराब तस्कर युवराजसिंह जडेजा के साथ शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जब इन्हें गिरफ्तार किया, उस वक्त दोनों ने अपनी कार से पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। भचाऊ पुलिस थाने में युवराज सिंह जडेजा के खिलाफ 15 मामले शराब तस्करी के और एक हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज है और पहले से बांछित था। पुलिस का दावा है कि शराब की तस्करी राजस्थान के आबू रोड से खरीद कर की जा रही थी। पुलिस नीता को लेकर आबू रोड गई थी।
Nita Gujrat

नीता के सोशल मीडिया पर दोगुने हुए फॉलोअर

गिरफ्तारी के बाद नीता चौधरी की लाइफस्टाइल से सभी को चौंका दिया है। उनके वीडियो वायरल हो गए हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअरों का नंबर दोगुना हो गया है। वीडियो में उनकी शाही लाइफस्टाइल सामने आई है। नीता चौधरी वीडियो में महंगे रिजॉर्ट, हेलिकॉप्टर और महंगी गाड़ियों के साथ नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो गाड़ी दिख रही है, उसी से पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की गई थी।
Nita Gujrat

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

पूछताछ के दौरान नीता चौधरी ने कहा कि वह और युवराजसिंह लगभग छह महीने पहले इंस्टाग्राम और फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आए और दोस्त बन गए। हालांकि पुलिस इस बात को मानने को तैयार नहीं है कि वह युवराजसिंह के आपराधिक इतिहास के बारे में नहीं जानती होगी।
Nita Gujrat

कोर्ट में हम कर रहे हैं अपील

ईस्ट कच्छ के एसपी सागर बाघमार ने बताया है कि कोर्ट से जमानत हुई है, उसके खिलाफ हम अपील में जा रहे हैं। नीता चौधरी की हाई-फाई लाइफस्टाइल सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है, उसके खिलाफ संबंधित विभाग कार्रवाई करेगा।
Nita

Hindi News/ National News / लेडी हेड कॉस्टेबल की हाई-फाई लाइफ, हेलिकॉप्टर और महंगी गाडि़यां देख हैरत में पुलिस, जानिए कौन है नीता चौधरी?

ट्रेंडिंग वीडियो