scriptवो कहते हैं 75 साल में कुछ नहीं हुआ, मैं पूछती हूं ये IIT, IIM और AIIMS कहां से आए, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला | Priyanka Gandhi attacks PM Modi and said If Congress did nothing then where did IIT, IIM and AIIMS come from across the country | Patrika News
राष्ट्रीय

वो कहते हैं 75 साल में कुछ नहीं हुआ, मैं पूछती हूं ये IIT, IIM और AIIMS कहां से आए, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को उत्तराखंड के दौरे पर थी। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Apr 13, 2024 / 03:54 pm

Prashant Tiwari

 Priyanka Gandhi attacks PM Modi and said If Congress did nothing then where did IIT, IIM and AIIMS come from across the country

 

लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को उत्तराखंड के दौरे पर थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र और राज्य की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। राज्य के रामनगर पीरुमदारा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया और कई सवाल पूछे।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

आप कब तक कांग्रेस को दोष देते रहेंगे

नैनीताल के रामनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी आप अपनी नाकामियों के लिए कब तक कांग्रेस को दोष देते रहेंगे… पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस का राज नहीं है। 10 वर्षों से आप (भाजपा) के पास पूर्ण सत्ता है… वो कहते हैं ‘400 पार’… और अधिक बहुमत चाहिए… और सत्ता चाहिए।

कांग्रेस ने कुछ नहीं किया तो देश भर में IIT, IIM और AIIMS कहां से आए

वो कहते हैं कि पिछले 75 सालों में देश भर में कुछ नहीं हुआ, अगर नहीं हुआ तो उत्तराखंड में इतना हुनर कहां से आया, IIT, IIM और देश में AIIMS कहां से आए…अगर पंडित जवाहरलाल नेहरू ने 1950 के बाद इन्हें नहीं बनाया होता तो क्या आज ये सब संभव था?”

 

कड़ी सुरक्षा में प्रियंका की चुनावी जनसभा

इससे पहले कांग्रेस के पदाधिकारी व नेता जनसभा की तैयारियों को शुक्रवार देर रात तक अंतिम रुप देने में जुटे रहे। प्रियंका की सुरक्षा को लेकर भी सुरक्षा एजेंसी सतर्क थी। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं नेताओं ने सुरक्षा आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एक कंपनी आईटीबीपी, दो प्लाटून आइआरबी, करीब 12 इंस्पेक्टर के अलावा कुमाऊं से भी पर्याप्त फोर्स बुलाई गई। प्रियंका की चुनावी जनसभा के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित दिखे।

Hindi News/ National News / वो कहते हैं 75 साल में कुछ नहीं हुआ, मैं पूछती हूं ये IIT, IIM और AIIMS कहां से आए, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो