scriptPune Hit and run case: पोर्श कार एक्सीडेंट केस में आया नया मोड़, नाबलिग नहीं, ड्राइवर चला रहा था गाड़ी! | Pune Hit and run case New twist in Porsche car accident case | Patrika News
राष्ट्रीय

Pune Hit and run case: पोर्श कार एक्सीडेंट केस में आया नया मोड़, नाबलिग नहीं, ड्राइवर चला रहा था गाड़ी!

Pune car accident case: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस में नया मोड़ सामने आया है। आरोपी परिवार के ड्राइवर ने दावा किया कि हादसे के समय आरोपित किशोर नहीं, बल्कि वो ड्राइविंग कर रहा था। किशोर आरोपी के दादा के साथ आए एक व्यक्ति ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 09:00 am

Akash Sharma

Maharashtra Pune car accident case
Porsche Car Accident Case: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस में नया मोड़ सामने आया है। आरोपी परिवार के ड्राइवर ने दावा किया कि हादसे के समय आरोपित किशोर नहीं, बल्कि वो ड्राइविंग कर रहा था। इस मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी और आरोपित किशोर को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ा था। हालांकि ड्राइवर ने दावा किया है कि हादसे के समय कार वही चला रहा था। ड्राइवर,कार में सवार आरोपित किशोर के दो दोस्तों आरोपित किशोर के पिता विशाल अग्रवाल सभी के बयान एक जैसे हैं। इसमें बताया गया है कि ड्राइवर ही कार चला रहा था। 

मीडियाकर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की

पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में पुणे पुलिस आरोपित किशोर के साथ उसके पिता विशाल अग्रवाल और दादा यानी तीन पीढ़ियों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपित किशोर की जमानत रद्द कर दी है और उसे हिरासत में भेज दिया है। विशाल अग्रवाल का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है और हादसे का खुलासा करने की कोशिश की जा रही है। किशोर आरोपी के दादा के साथ आए एक व्यक्ति ने मीडियाकर्मियों के साथ उस समय धक्का-मुक्की की, जब पुलिस उसे पुणे के सीपी कार्यालय में पूछताछ के लिए ले जा रही थी।

‘फिर से दिखाऊंगा सड़क पर खेल…’

हिट एण्ड रन मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दावा किया जा रहा है कि आरोपित किशोर ने जमानत मिलने के बाद एक रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया। इसके रैप के बोल हैं, ‘फिर से दिखाऊँगा सड़क पर खेल…’ हालांकि पुलिस ने इस वीडियो को फर्जी करार दिया है। पुलिस कमिश्ननर का कहना है कि इस वीडियो का आरोपित किशोर और हादसे से कोई लेना देना नहीं है। इस गाने के बोल उस हादसे से जुड़ते दिखते हैं।

Hindi News/ National News / Pune Hit and run case: पोर्श कार एक्सीडेंट केस में आया नया मोड़, नाबलिग नहीं, ड्राइवर चला रहा था गाड़ी!

ट्रेंडिंग वीडियो