scriptपंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, हाल ही में सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा | Punjabi singer and Congress leader Sidhu Musewala shot dead | Patrika News

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, हाल ही में सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 07:33:00 pm

Punjabi singer Sidhu Musewala: पंजाबी सिंगर व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पंजाब की आम आदमी पार्टी वाली सरकार ने हाल ही में 424 लोगों की सुरक्षा वापस लिया था, जिसमें सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे। आपको बता दें कि मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था।
 

Punjabi singer and Congress leader Sidhu Musewala shot dead, recently the government had withdrawn security

Punjabi singer and Congress leader Sidhu Musewala shot dead, recently the government had withdrawn security

Punjabi singer Sidhu Musewala: पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में शामिल हुए लोकप्रिय पंजाबी सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात बंदूकधारियों ने उनके ऊपर गोलियां चलाई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हमला उन पर उस समय हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे। इस हमले में दो और लोग घायल बताए जा रहे हैं।
आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिन्हें आम आदमी पार्टी के डॉ विजय सिंगला ने 63,323 मतों के अंतर से हराया था। वहीं पंजाब सरकार ने हाल ही में 424 लोगों की सुरक्षा वापस है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला का नाम भी शामिल था।

पंजाब में कोई सुरक्षित नहीं!

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके कहा सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या चौंकाने वाली है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। अपराधियों को कानून का डर नहीं है। पंजाब सरकार बुरी तरह विफल है। पंजाब में कोई सुरक्षित नहीं!
https://twitter.com/AAPPunjab?ref_src=twsrc%5Etfw

आग की लपटों में घिर गया पंजाब!

अमित मालवीय ने ट्वीट करके कहा आग की लपटों में घिर गया पंजाब! क्या लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या वह बदलाव है जिसका आप ने वादा किया था? परोक्ष रूप से पंजाब चलाने वाले अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा को इस हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। क्या उन्हें सुरक्षा वापस लेने से पहले खतरे के बारे में पता नहीं था?
https://twitter.com/amitmalviya/status/1530908263037796352?ref_src=twsrc%5Etfw

कलाकार और संगीत समुदाय के लिए काला दिन

अरमान मलिक ने ट्वीट करके सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जताते हुए लिखा कलाकार और संगीत समुदाय के लिए काला दिन। हमने एक सच्चा रत्न खो दिया। “सिद्धू मूसेवाला पाजी” आपके परिवार और दोस्तों को इस नुकसान से निपटने की ताकत मिले।
 
https://twitter.com/iSidhuMooseWala?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस ने जताया दुख

पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रतिभाशाली संगीतकार श्री सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। इस अत्यधिक दुख की घड़ी में हम एकजुट और अविचल खड़े हैं। वहीं राहुल गांधी ने लिखा होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गहरा स्तब्ध और दुखी हूं। दुनिया भर से उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।
https://twitter.com/INCIndia/status/1530900726917976064?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो