scriptवंदे भारत एक्सप्रेस के खाने पर फिर उठे सवाल, यात्री ने की खराब क्वालिटी खाने की शिकायत | Questions raised again on the quality of food of Vande Bharat Express | Patrika News

वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने पर फिर उठे सवाल, यात्री ने की खराब क्वालिटी खाने की शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2024 09:30:47 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Vande Bharat Bad Food: वंदे भारत एक्सप्रेस में खाने की गुणवत्ता को लेकर यात्रियों की शिकायतें जारी है। सोमवार को एक यात्री ने खाने की फोटो शेयर करते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई।

food_of_vande_bharat_express00.jpg

Vande Bharat Bad Food: देश की पहली हाई-स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस में खाने की क्वालिटी को लेकर लगातार शिकायते सामने आई है। इस ट्रेन को प्रीमियम क्वालिटी रेल गाड़ियों में से एक माना जाता है। इस ट्रेन में एक बार फिर से खराब क्वालिटी के खाने का मामला सामने आया है। सोमवार को एक यात्री ने खाने की तस्वीर साझा कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। कपिल नाम के एक्स उपयोगकर्ता ने छोले की तस्वीर साझा कर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग किया। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जबकि पहले भी इस प्रकार की खबरे सामने आ चुकी है।

https://twitter.com/AshwiniVaishnaw?ref_src=twsrc%5Etfw


यात्री ने शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर यात्री ने तंज कसते हुआ लिखा, ‘धन्यवाद अश्विनीजी, वंदे भारत ट्रेन में बिना तेल और मसाले के स्वास्थ्यवर्धक खाना खिलाने के लिए।’ इंटरनेट पर खाने की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यूजर्स भी इस पर काफी मजाक कर रहे है।

शिवसेना सांसद बोलीं- भयानक लग रहा

वायरल फोटो पर उद्धव गुट की शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की भी टिप्पणी सामने आई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने खराब मुंह की इमोजी के साथ लिखा, यह भयानक लग रहा है। यात्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में पानीदार छोले दिख रहा है, जिसे यात्री बेस्वाद बता रहे हैं।


ट्रेंडिंग वीडियो