scriptराहुल गांधी इस डर से राम मंदिर नहीं जा रहे, बीजेपी नेता ने लगाया बड़ा आरोप | Rahul Gandhi is not going to Ram temple due to muslims votes BJP leader made a big allegation | Patrika News
राष्ट्रीय

राहुल गांधी इस डर से राम मंदिर नहीं जा रहे, बीजेपी नेता ने लगाया बड़ा आरोप

Rahul Gandhi Ram Mandir: राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए केरल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि मुस्लिम नेताओं से डर कर वह राम मन्दिर नहीं जा रहे हैं।

Apr 01, 2024 / 06:28 pm

Paritosh Shahi

rahul_gandhi_ram_mandir.jpg

Rahul Gandhi Ram Mandir: केरल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सोमवार को निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी मुस्लिम नेताओं से डरे हुए हैं, इसलिए वह राम मंदिर जाने से बच रहे हैं। वायनाड से उम्मीदवार सुरेंद्रन ने कहा, “वायनाड में राम भक्त अब यह सवाल करना शुरू कर चुके हैं कि आखिर राहुल गांधी राम मंदिर दर्शन के लिए क्यों नहीं जा रहे? अब इससे यह प्रमाणित हो चुका है कि राहुल गांधी का धर्मनिरपेक्ष एकतरफा है। वह यूनियन मुस्लिम, जमात-ए-इस्लामी और एसडीपाई से डरे हुए हैं, इसलिए राम मंदिर जाने से डर रहे हैं।”

 



सुरेंद्रन ने कहा कि राहुल गांधी 26 अप्रैल के बाद राम मंदिर दर्शन करने जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सोमवार को वायनाड से अपना नामांकन दाखिल करने आएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल ने सीपीआई जनरल सेक्रेटरी को गले लगाया, लेकिन दिल्ली में उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “लोग अब उनके इस पाखंड को समझ चुके हैं। आखिर ऐसा क्यों है कि दिल्ली में आपका राजनीतिक स्टैंड कुछ और है और केरल में कुछ और? आखिर क्यों जब एक आदिवासी समुदाय की महिला की राष्ट्रपति के रूप में नियुक्त हुई, तो आपने विरोध किया? वायनाड में 20 फीसद आबादी आदिवासी समुदाय की है, लेकिन इसके बावजूद भी राहुल गांधी ने आदिवासी महिला राष्ट्रपति का विरोध किया।”

सुरेंद्रन ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस मौजूदा समय में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। मैं यह पूछना चाहता हूं कि अगर ईडी यही कार्रवाई केरल के मुख्यमंत्री और उनकी बेटी के खिलाफ करेगी, तो क्या वो इसी तरह से विरोध करते रहेंगे?

Home / National News / राहुल गांधी इस डर से राम मंदिर नहीं जा रहे, बीजेपी नेता ने लगाया बड़ा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो