scriptRahul Gandhi: जनसभा के दौरान टूटा मंच, मीसा का हाथ पकड़ मुस्कुराते रहे राहुल गांधी | Rahul Gandhi: The stage broke during the public meeting, Rahul Gandhi kept smiling holding Misa's hand | Patrika News
राष्ट्रीय

Rahul Gandhi: जनसभा के दौरान टूटा मंच, मीसा का हाथ पकड़ मुस्कुराते रहे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Viral Video: बिहार के पालीगंज में राहुल गांधी की रैली के लिए बनाए गए मंच का एक हिस्सा उस समय ढह गया जब कांग्रेस सांसद अन्य पार्टी नेताओं के साथ पहुंचे।

पटनाMay 27, 2024 / 04:35 pm

Anish Shekhar

Rahul Gandhi ‘s Rally Stage Collapsed: बिहार में इंडिया ब्लॉक के चुनाव प्रचार के लिए बनाया गया मंच सोमवार को ढह गया। यह घटना तब हुई जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी अन्य इंडिया ब्लॉक नेताओं के साथ विपक्षी गठबंधन की रैली में भाग लेने के लिए एकत्रित जनता को संबोधित करने के लिए मंच पर दाखिल हुए। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण से ठीक पहले नेता प्रचार कर रहे थे।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें मंच टूटने पर गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मीसा भारती को एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

सोमवार को रैली में राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य नेताओं ने भाषण दिया. गांधी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी के घोषणा पत्र में किए गए वादे को दोहराया।
गांधी ने कहा, ”महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब परिवारों की महिलाओं को सालाना ₹1 लाख मिलेंगे। हर शिक्षित युवा की पहली नौकरी स्थाई होगी, जिसमें उसे सालाना एक लाख रुपये मिलेंगे। किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी मिलेगी, उनके कर्ज माफ होंगे. मनरेगा योजना के तहत श्रमिकों को ₹400 की दैनिक मजदूरी मिलेगी…”
कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने देश में बेरोजगारी फैला दी है। उन्होंने कहा, ”नरेंद्र मोदी ने भारतीय सैनिकों को सेना में मजदूर बना दिया है.” उन्होंने आत्मविश्वास जताते हुए कहा कि पीएम मोदी इस साल दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

Hindi News/ National News / Rahul Gandhi: जनसभा के दौरान टूटा मंच, मीसा का हाथ पकड़ मुस्कुराते रहे राहुल गांधी

ट्रेंडिंग वीडियो