scriptराजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा को गुरदासपुर से टिकट, ये तीन चेहरे भी चुनावी जंग में उतरे | Patrika News
राष्ट्रीय

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा को गुरदासपुर से टिकट, ये तीन चेहरे भी चुनावी जंग में उतरे

Sukhjinder Singh Randhawa: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को कांग्रेस ने गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतारा है।

नई दिल्लीApr 29, 2024 / 04:41 pm

Anish Shekhar

Sukhjinder Singh Randhawa: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सोमवार को पंजाब में चार सीटों पर अपने प्रत्याशी के नामों की सूची जारी की। कांग्रेस ने गुरदासपुर से सुखजिंदर सिंह रंधावा को अपना उम्मीदवार बनाया है। रंधावा राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी भी है। राजस्थान में कांग्रेस उम्मीदवारों को चुनाव लड़वाने के बाद रंधावा अब खुद चुनावी मैदान में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे।
 
वहीं, कांग्रेस ने खडूर साहिब से कुलबीर सिंह जीरा को चुनाव मैदान में उतरा है। इसके अलावा आनंदपुर साहिब से विजय इंदर सिंगला और लुधियाना से पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बराड़ (राजा वड़िंग) को टिकट दिया गया है।
इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने 22 अप्रैल को एक और लिस्ट जारी की थी, जिसमें पंजाब की दो सीट पर उम्मीदवार के नाम की घोषणा की थी। पार्टी ने होशियारपुर से यामिनी गोमर और फरीदकोट सीट से अमरजीत कौर को टिकट दिया था। कांग्रेस पंजाब में लोकसभा की 13 में 12 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है।
 
पंजाब में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने जा रही है, जहां उसका मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप), भाजपा और शिरोमणि अकाली दल से होगा। पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें और आखिरी फेज में 1 जून को वोटिंग होनी है। चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Home / National News / राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा को गुरदासपुर से टिकट, ये तीन चेहरे भी चुनावी जंग में उतरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो