scriptCrime News: प्रेम विवाह का भयावह अंत, हरियाणा में रवि-मोनिका के इश्क की कहानी ऐसे हुई खत्म | ravi killed his wife monika after 9 years of love marriage in sonipat of haryana details | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime News: प्रेम विवाह का भयावह अंत, हरियाणा में रवि-मोनिका के इश्क की कहानी ऐसे हुई खत्म

Sonipat Crime: शिकायत के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आरोपी रवि ने 2016 में महमूद गांव की मोनिका से प्रेम विवाह किया था।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 05:23 pm

Paritosh Shahi

Sonipat Crime: सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द में प्रेम विवाह के आठ साल बाद युवक ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। शिकायत के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आरोपी रवि ने 2016 में महमूद गांव की मोनिका से प्रेम विवाह किया था। मोनिका और रवि के परिवार वाले दोनों के इस प्रेम विवाह के खिलाफ थे।

जानिए मामला

शादी करने के बाद दोनों गांव से बाहर रहने लगे। रवि और मोनिका के दो बेटे हैं। कहा जा रहा है कि रवि और उसकी पत्नी मोनिका के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। इसके बाद आवेश में आकर रवि ने अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खरखौदा के एसीपी जीत सिंह ने बताया कि बहियापुर गांव में एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी।
रवि के परिजनों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। रवि और मोनिका ने 2016 में प्रेम विवाह किया था और उनके घर में पिछले कुछ समय से कलह चल रहा था। पुलिस ने कहा, घरेलू क्लेश के चलते रवि ने मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी। मोनिका का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। शिकायत के आधार पर रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ National News / Crime News: प्रेम विवाह का भयावह अंत, हरियाणा में रवि-मोनिका के इश्क की कहानी ऐसे हुई खत्म

ट्रेंडिंग वीडियो